साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार के बाद श्रीलंका को झटका, चेचक के कारण टीम से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

श्रीलंकाई तेज गेंदबाज नुआन प्रदीप शनिवार को चेचक के कारण विश्व कप से बाहर हो गये और उनकी जगह कासुन रजीता को शामिल किया गया।

By भाषा | Published: June 29, 2019 07:56 PM2019-06-29T19:56:18+5:302019-06-29T19:56:18+5:30

Nuwan Pradeep out of remainder of World Cup due to Chickenpox | साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार के बाद श्रीलंका को झटका, चेचक के कारण टीम से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार के बाद श्रीलंका को झटका, चेचक के कारण टीम से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

googleNewsNext
Highlightsनुआन प्रदीप चेचक के कारण विश्व कप से बाहर हो गये।प्रदीप की जगह कासुन रजीता को शामिल किया गया।प्रदीप अभी तक खेले गये सात में से केवल तीन मैचों में ही खेल पाये थे।

लंदन, 29 जून। श्रीलंकाई तेज गेंदबाज नुआन प्रदीप शनिवार को चेचक के कारण विश्व कप से बाहर हो गये और उनकी जगह कासुन रजीता को शामिल किया गया। प्रदीप ने चार जून को अफगानिस्तान के खिलाफ चार विकेट चटकाये थे जिससे टीम मैच जीतने में सफल रही थी। वह श्रीलंका के अभी तक खेले गये सात में से केवल तीन मैचों में ही खेल पाये थे। उनका अंतिम मैच 21 जून को इंग्लैंड के खिलाफ था जिसमें श्रीलंका ने मेजबान टीम को हराकर उलटफेर किया था।

आईसीसी की विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘आईसीसी ने पुष्टि की कि आईसीसी पुरूष क्रिकेट विश्व कप 2019 की टूर्नामेंट तकनीकी समिति ने कासुन रजीता को बचे हुए मैचों में नुआन प्रदीप की जगह श्रीलंकाई टीम में शामिल करने की अनुमति दे दी है। ’’ रजीता ने छह टेस्ट, छह वनडे और पांच टी20 खेलते हुए सभी प्रारूपों में 35 विकेट चटकाये हैं।

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 36वें मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने श्रीलंका को हराया था। इस हार के बाद श्रीलंकाई टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें खत्म हो गई हैं।

Open in app