वेस्टइंडीज दौरे से पहले कोहली ने शेयर की खिलाड़ियों के साथ फोटो, फैंस ने पूछ डाला ये बड़ा सवाल

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे से पहले सोमवार को टीम के खिलाड़ियों के साथ फोटो शेयर की।

By सुमित राय | Published: July 30, 2019 11:37 AM2019-07-30T11:37:45+5:302019-07-30T11:37:45+5:30

No Rohit Sharma as Virat Kohli shares image with teammates before team's departure | वेस्टइंडीज दौरे से पहले कोहली ने शेयर की खिलाड़ियों के साथ फोटो, फैंस ने पूछ डाला ये बड़ा सवाल

वेस्टइंडीज दौरे से पहले कोहली ने शेयर की खिलाड़ियों के साथ फोटो, फैंस ने पूछ डाला ये बड़ा सवाल

googleNewsNext
Highlightsवेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम को तीन टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।भारत और वेस्टइंडीज के बीच शुरुआती दो टी20 मैच अमेरिका में खेला जाना है।वेस्टइंडीज दौरे से पहले विराट कोहली ने टीम के खिलाड़ियों के साथ फोटो शेयर की।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे से पहले सोमवार को टीम के खिलाड़ियों के साथ फोटो शेयर की। कोहली के फोटो शेयर करते ही फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और सवाल पूछने लगे कि फोटो में रोहित शर्मा क्यों नहीं दिख रहे हैं।

दरअसल, वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और रोहित शर्मा के साथ मतभेद की खबरों पर जवाब दिया। कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ किया कि रोहित के साथ उनका कोई विवाद नहीं हैं। इसके बाद उन्होंने फोटो शेयर की, जिसमें विराट कोहली के साथ केएल राहुल, खलील अहमद, मनीष पाण्डेय, क्रुणाल पंड्या और वॉशिंगटन सुंदर दिख रहे हैं।

विराट कोहली के फोटो शेयर करते ही फैंस रोहित शर्मा का ढूंढ़ने लगे और कप्तान से पूछा कि रोहित शर्मा कहां हैं? कुछ फैन ने कहा कि रोहित शर्मा कप्तान बनने की तैयारी कर रहे हैं और कुछ फैंस ने कहा रोहित को फोटो में लिया नहीं है या फिर उसे क्रॉप कर दिया गया है।

वहीं टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने एक अलग फोटो की, जिसमें रोहित शर्मा नजर आ रहे हैं। इस पर फैंस ने इस फोटो में कप्तान विराट कोहली को ढूंढ़ने लगे।

बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम को तीन टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच शुरुआती दो टी20 मैच अमेरिका में खेला जाना है।

Open in app