भारत-पाकिस्तान सीरीज को लेकर बोले शाहिद अफरीदी, मोदी की सरकार रहते हुए ऐसा होना मुमकिन नहीं

भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले 13 साल से कोई सीरीज नहीं खेला गया है। इन दोनों देशों के बीच आखिरी बार 2007 में बाइलेट्रल सीरीज खेली गई थी।

By अमित कुमार | Published: September 27, 2020 12:16 PM

Open in App
ठळक मुद्देदोनों देशों के क्रिकेट फैंस एक बार फिर भारत और पाकिस्तान को क्रिकेट खेलता देखना चाहते हैं।अफरीदी के मुताबिक आईपीएल में खेलने से पाक के युवा खिलाड़ियों को काफी फायदा पहुंच सकता है।

भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज का दोनों देशों के फैंस लंबे इंतजार से कर रहे हैं। दोनों देशों के क्रिकेट फैंस एक बार फिर भारत और पाकिस्तान को क्रिकेट खेलता देखना चाहते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग में शुरुआती सीजनों में पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। लेकिन इसके बाद दोनों देशों के बीच तनावपूर्ण हालात को देखते हुए पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आईपीएल से बैन कर दिया गया था। 

 पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने अब भारत संग क्रिकेट खेलने को लेकर बड़ा बयान दिया है। अफरीदी ने कहा कि जब तक भारत में नरेंद्र मोदी की सरकार रहेगी तब तक भारत और पाकिस्तान के बीच बाइलेट्रल सीरीज नहीं हो सकती है। इसके साथ ही अफरीदी ने बताया कि पाकिस्तानी खिलाड़ी आईपीएल को मिस कर रहे हैं। 

मोदी सत्ता में रहेंगे तो नहीं होगी दोनों देशों के बीच सीरीज

अरब न्यूज़ से बातचीत करते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा, 'पाकिस्तान की सरकार हमेशा भारत से क्रिकेट खेलने के लिए तैयार है। लेकिन भारत में मौजूदा सरकार के रहते हुए दोनों देशों के बीच क्रिकेट नहीं हो सकती है। मोदी की सरकार जब तक है दोनों देशों के बीच ऐसा होना नामुमकिन सा है।  अफरीदी के मुताबिक आईपीएल में खेलने से पाक के युवा खिलाड़ियों को काफी फायदा पहुंच सकता है। 

टॅग्स :शाहिद अफरीदीनरेंद्र मोदीIPL 2020पाकिस्तान क्रिकेट बोर्डपाकिस्तान क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या