VIDEO: बाउंड्री के बाहर हवा में उड़कर निकोलस पूरन ने बचाया छक्का, जॉन्टी रोड्स और सचिन तेंदुलकर भी रह गए हैरान

आईपीएल के इतिहास में पहली बार कोई टीम इतने बड़े लक्ष्य को हासिल करने में सफल रही। संजू सैमसन और राहुल तेवतिया राजस्थान के लिए मैच के हीरो रहे।

By अमित कुमार | Published: September 28, 2020 8:47 AM

Open in App
ठळक मुद्देसचिन ने पूरन की फील्डिंग की तस्वीर शेयर कर लिखा कि उन्होंने ऐसा पहली बार देखा है। टीम के खिलाड़ी के द्वारा ऐसी कोशिश देखकर जॉन्टी रोड्स हैरत में पड़ गए और उछलकर ताली बजाने लगे।निकलोस पूरन ने बाउंड्री लाइन पर कमाल की फील्डिंग से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

राजस्थान और पंजाब के खिलाफ मैच बेहद रोमांचक रहा। राहुल तेवतिया के एक ओवर में लगाए गए पांच छक्कों की मदद से राजस्थान इस मैच को जीतने में कामयाब रही। हालांकि, पंजाब की टीम ने इस लक्ष्य को बचाने की भरपूर कोशिश की। विंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकलोस पूरन ने बाउंड्री लाइन पर कमाल की फील्डिंग से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। 

निकोलस पूरन ने बाउंड्री पर संजू सैमसन के द्वारा लगाए गए हवाई शॉट को हवा में उड़कर जिस तरह से रोका, उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। पंजाब के फील्डिंग कोच  जॉन्टी रोड्स ने जहां डग आउट में खड़े होकर पूरन के लिए तालियां बजाने का काम किया। वहीं ट्विटर पर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने भी पूरन की जमकर तारीफ की।

 

हैरत में पड़ गए जॉन्टी रोड्स 

टीम के खिलाड़ी के द्वारा ऐसी कोशिश देखकर जॉन्टी रोड्स हैरत में पड़ गए और उछलकर ताली बजाने लगे। मुरुगन के 7वें ओवर की तीसरी गेंद पर सैमसन ने जोरदार शॉट लगा, एक समय लगा कि गेंद सीमा रेखा के बाहर छह रनों के लिए चली गई है। लेकिन पूरन ने हवा में उछलकर गेंद को वापस मैदान पर भेजा और टीम के लिए बहुमूल्य रन बचा लिए। 

सचिन ने की पूरन की तारीफ

वहीं सचिन ने पूरन की फील्डिंग की तस्वीर शेयर कर लिखा कि उन्होंने ऐसा पहली बार देखा है। बता दें कि पंजाब ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 223 रन बनाए थे, जिसके जवाब में पंजाब ने तीन गेंद शेष रहते ही मैच को जीत लिया। 

टॅग्स :सचिन तेंदुलकरराजस्थान रॉयल्सIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या