भारत-वेस्टइंडीज मैच में सुरक्षा देने से मुंबई पुलिस ने किया इनकार, बताया ये कारण

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 6 दिसंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाने वाले पहले टी20 में सुरक्षा देने से इनकार कर दिया है।

By सुमित राय | Published: November 21, 2019 03:57 PM2019-11-21T15:57:15+5:302019-11-21T15:57:15+5:30

Mumbai Police has informed MCA that security can't be provided during India-West Indies T20I match at the Wankhede Stadium | भारत-वेस्टइंडीज मैच में सुरक्षा देने से मुंबई पुलिस ने किया इनकार, बताया ये कारण

मुंबई पुलिस ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) को इस बारे में जानकारी दे दी है।

googleNewsNext
Highlightsभारत-वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का की शुरुआत 6 दिसंबर से होगी।भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले पहले टी20 मैच पर खतरा मंडरा रहा है, क्योंकि मुंबई पुलिस ने इस मैच के लिए सुरक्षा देने में असर्थता जताई है। मुंबई पुलिस ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) को इस बारे में जानकारी दे दी है।

मुंबई पुलिस के पीआरओ ने बताया, 'मुंबई पुलिस ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन को सूचित किया है कि 6 दिसंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत-वेस्टइंडीज टी20 इंटरनेशनल मैच के लिए सुरक्षा नहीं दे सकते हैं। 6 दिसंबर को बाबा साहेब अम्बेडकर के परिनिर्वाण दिवस के विभिन्न कार्यक्रमों के कारण पुलिस सुरक्षा प्रदान नहीं की जा सकती है।'

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम को अगले महीने वेस्टइंडीज की मेजबानी करनी है और दोनों टीमों के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी। टी20 सीरीज का की शुरुआत 6 दिसंबर से होगी और पहला मैच मुंबई में खेला जाएगा।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी20 मैच तिरुवनंतपुरम में आठ दिसंबर को और आखिरी टी20 हैदराबाद में 11 दिसंबर को खेला जाएगा। वहीं वनडे सीरीज की शुरुआत 15 दिसंबर से होगी और पहला मैच चेन्नई में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा और तीसरा मैच विशाखापत्तनम (18 दिसंबर) और कटक (22 दिसंबर) में होगा।

Open in app