Hardik Pandya Visit Somnath Temple: महादेव दिलाएंगे 'हार्दिक' जीत, मन्नत मांगने 'सोमनाथ' पहुंचे हार्दिक पांड्या, 3 मैच में मिली हार, कप्तानी पर उठे सवाल

Hardik Pandya Visit Somnath Temple: महादेव के द्वार पर मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या पहुंचे हैं।

By धीरज मिश्रा | Published: April 05, 2024 5:58 PM

Open in App
ठळक मुद्दे मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या सोमनाथ मंदिर पहुंचे सोमनाथ मंदिर में हार्दिक ने जीत की मन्नत मांगी हार्दिक की कप्तानी में टीम तीन मैच हार चुकी है

Hardik Pandya Visit Somnath Temple: महादेव के द्वार पर मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या पहुंचे हैं। हार्दिक गुजरात के सोमनाथ मंदिर पहुंचे। शुक्रवार को उन्होंने बाबा भोलेनाथ की पूजा अर्चना की। हार्दिक ने महादेव से जीत की मन्नत मांगी है। क्योंकि इस आईपीएल सीजन में मुंबई इंडियंस ने तीन मैच खेले और तीनों मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा है।

इस सीजन जहां अन्य टीम अपना जीत का खाता खोल चुकी हैं। वहीं, पहली जीत के लिए मुंबई इंडियंस को अभी भी इंतजार है। इधर, मुंबई को पांच बार आईपीएल का खिताफ जीताने वाले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की जगह हार्दिक की मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे हैं। उनकी कप्तानी में टीम लगातार हार रही है। इधर सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ प्रचार भी किया जा रहा है। हार्दिक पर लगातार प्रेशर बनता जा रहा है। इन सबके बीच वह गुजरात में महादेव के द्वार पहुंचे हैं।

दिल्ली से अगला मुकाबला

मुंबई इंडियंस का अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से होना है। रविवार को यह मैच दोपहर 3.30 बजे से लाइव प्रसारित किया जाएगा। प्वाइंट टेबल की बात करे तो केकेआर 3 मैच में 3 जीत के साथ नंबर-1 पर बनी हुई है। केकेआर के पास 6 अंक हैं और उसका रन रेट प्लस 2.518 है। वहीं दूसरे नंबर पर राजस्थान की टीम है। राजस्थान ने भी तीन मैच लगातार तीन जीत हासिल की।

राजस्थान के पास 6 अंक हैं। रन रेट केकेआर की तुलना में कम है। राजस्थान का रन रेट प्लस 1.249 है। वहीं, तीसरे नंबर पर चैन्नई सुपर किंग्स है। चैन्नई ने 3 मैच में दो जीत हासिल की। चैन्नई के पास 4 अंक है। लखनऊ सुपर जायंट्स 3 मैच में दो जीत के साथ चौथे पायदान पर है। टीम के खाते में चार अंक है। वहीं, पंजाब ने 4 मैच में दो जीत दो हार के साथ पांचवें स्थान पर बनी हुई है। बताते चले कि ऊपर की चार टीम सेमिफाइनल के लिए क्वालिफाई करेंगी। हालांकि, अभी टूर्नामेंट काफी बचा हुआ है।

टॅग्स :IPLआईपीएल ऑक्शनIPL Auctionहार्दिक पंड्यागुजरातमुंबई इंडियंसMumbai Indians

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या