एमएस धोनी खेलेंगे आईपीएल 2020, संन्यास को लेकर लग रही थीं अटकलें: रिपोर्ट

MS Dhoni: एमएस धोनी के संन्यास को लेकर जारी अटकलों के बीच आई एक रिपोर्ट के मुताबिक ये स्टार बल्लेबाज अगले साल होने वाले आईपीएल में खेलेगा

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 14, 2019 8:42 AM

Open in App
ठळक मुद्देएमएस धोनी आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेल सकते हैंसीएसके के एक अधिकारी का दावा, अटकलें चाहें जो भी हों, अगला आईपीएल खेलेंगे धोनीभारत के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद से लग रही थीं धोनी के संन्यास की अटकलें

न्यूजीलैंड के हाथों वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में भारतीय टीम की हार के साथ ही फैंस ने स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी को ये सोचकर ट्रिब्यूट देना शुरू कर दिया था कि ये भारत की जर्सी में उनका आखिरी मैच है।

लेकिन संन्यास की अटकलों के बावजूद इस स्टार बल्लेबाज ने अब तक अपने भविष्य को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। भारत की हार के बाद कप्तान कोहली ने इस बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा था कि धोनी ने हमें इस बारे में अब तक कुछ नहीं बताया है।

बीसीसीआई अगले हफ्ते वेस्टइंडीज दौरे पर खेले जाने वाली तीन टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन करने जा रही है, लेकिन अभी ये स्पष्ट नहीं है कि धोनी इस दौरे पर जाएंगे या नहीं।

धोनी आईपीएल 2020 में खेलेंगे!

लेकिन संन्यास के अटकलों के बीच आई खबर के मुताबिक, एमएस धोनी आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेलेंगे। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, सीएसके के एक अधिकारी ने कहा कि धोनी निश्चित तौर पर आईपीएल के अगले सीजन में खेलेंगे। 

इस अधिकारी ने कहा, 'चाहे जो भी अटकलें हों, लेकिन वह अगले साल हमारे लिए खेलेंगे।' धोनी 2008 में आईपीएल के पहले सीजन से ही चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी कर रहे हैं।

इस रिपोर्ट के मुताबिक, धोनी चाहे जो भी फैसला लें, लेकिन वह हड़बडी में कोई भी कदम नहीं उठाएंगे और अपने संन्यास का फैसला सोच-विचार कर ही लेंगे।

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में 10 मैचों में 283 रन बनाने के बावजूद कई मैचों में अपने बैटिंग अप्रोच को लेकर एमएस धोनी आलोचकों के निशाने पर रहे थे। धोनी ने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की 18 रन से हार में 72 गेंदों में 50 रन की दमदार पारी खेली।  

टॅग्स :एमएस धोनीइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)चेन्नई सुपर किंग्सबीसीसीआईविराट कोहली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या