धोनी की मां और सास ने की दिउड़ी मंदिर में पूजा, मांगी टीम इंडिया की वर्ल्ड कप जीत की दुआ

MS Dhoni mother: एमएस धोनी की मां और सास ने रांची स्थित दिउड़ी माता मंदिर में पूजा-अर्चना की और टीम इंडिया की वर्ल्ड कप जीत की दुआ मांगी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 2, 2019 03:49 PM2019-06-02T15:49:23+5:302019-06-02T15:49:23+5:30

MS Dhoni mother and mother in law offer prayer at Deori Temple for Indian team Success in world cup 2019, Watch Video | धोनी की मां और सास ने की दिउड़ी मंदिर में पूजा, मांगी टीम इंडिया की वर्ल्ड कप जीत की दुआ

धोनी की मां और सास ने की दिउड़ी मंदिर में पूजा अर्चना

googleNewsNext

टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2019 में अपने अभियान की शुरुआत के लिए तैया है। विराट कोहली की टीम अपना पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेगी।

इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की खिताबी जीत की दुआ मांगने के लिए स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी की मां और सास (पत्नी साक्षी की मां) ने रांची स्थित दिउड़ी माता मंदिर पहुंचीं और वहां पूजा-अर्चना की।

धोनी की मां ने दिउड़ी मंदिर पहुंचकर भारतीय टीम की जीत के लिए विशेष पूजा की और कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि उनका बेटा वर्ल्ड कप जीतकर लाएगा। 

इस दौरान धोनी की मां के साथ उनकी सास भी मौजूद थीं और इन दोनों मांओं ने मिलकर टीम इंडिया की वर्ल्ड कप में जीत के लिए विशेष पूजा की।

धोनी ने 2011 वर्ल्ड कप से पहले दिउड़ी मंदिर में पूजा की थी और उनकी कप्तानी में भारत ने 28 साल बाद वर्ल्ड कप पर कब्जा जमाया था।

रांची से 60 किलोमीटर दूरी पर स्थित दिउड़ी मंदिर मां दुर्गा का मंदिर है। इस मंदिर का मुख्य आकर्षण मां दुर्गा की 16 हाथों वाली 700 वर्ष पुरानी प्रतिमा है।

वर्ल्ड कप से पहले खेले गए वॉर्म-अप मैच में धोनी ने बांग्लादेश के खिलाफ 7 छक्कों से सजी 108 रन की जोरदार शतकीय पारी खेलते हुए भारत को 95 रन से जोरदार जीत दिलाई थी। 37 वर्षीय धोनी का ये आखिरी वर्ल्ड कप माना जा रहा है और उनके बल्ले से जोरदार प्रदर्शन से टीम इंडिया को अपना तीसरा खिताब जीतने की उम्मीद है।

Open in app