शाहरुख खान को जब स्टेडियम में देख धोनी के चेहरे पर छा गई थी बड़ी सी मुस्कुराहट, माही का 15 साल पुराना मजेदार वीडियो हुआ वायरल

महेंद्र सिंह धोनी का 2007 का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो उस समय का है जब धोनी वर्ल्ड क्रिकेट में नया चेहरा थे। वीडियो में नजर आता है कि धोनी कैसे शाहरुख खान की स्टेडियम में मौजूदगी को देख अपनी मुस्कुराहट नहीं रोक सके थे।

By विनीत कुमार | Published: July 12, 2022 3:44 PM

Open in App
ठळक मुद्देधोनी का 2007 का एक वीडियो हो रहा है वायरल, टी20 मैच का है वीडियो।इस वीडियो में धोनी उस समय बेहद उत्साहित नजर आते हैं जब उन्हें पता चलता है कि स्टेडियम में शाहरुख खान भी हैं।बताया जा रहा है कि वायरल हो रहा वीडियो भारत में खेले गए पहले टी20 मुकाबले का है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान का क्रिकेट को लेकर लगाव कौन नहीं जानता है। वे इस खेल के बड़े प्रशंसक हैं। कई मैचों के दौरान वे स्टेडियम के दर्शक दीर्घा में भी नजर आए हैं। आईपीएल का दौर आया तो उन्होंने अपनी टीम खरीद ली। बहरहाल, शाहरुख खान और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी का एक पुराना वीडिया इंटरनेट पर सुर्खियों में आ गया है।

बताया जा रहा है कि ये वीडियो 2007 का है जब शाहरुख भारत में खेले गए पहले टी20 को देखने स्टेडियम में पहुंचे थे। इस मैच में वे 'ओम शांति ओम' की अपनी सह-कलाकार दीपिका पादुकोण के साथ पहुंचे थे और वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि धोनी ये नजारा देखकर उत्साहित हो गए थे। ये वो दौर भी था जब रांची जैसे छोटे शहर से निकले धोनी ने वर्ल्ड क्रिकेट पर अपनी छाप छोड़नी शुरू की थी।

वीडियो में दीपिका व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं। वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्रिकेट मैच के दौरान शाहरुख के बगल में बैठी दिखती हैं। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में काले रंग की टी-शर्ट में कैजुअल लुक में शाहरुख कैमरे की ओर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। स्टेडियम में दर्शकों के बीच शाहरुख खान की मौजूदगी को नोटिस करने पर एमएस धोनी भी अपना उत्साह नहीं छुपा पाते। साथ ही किसी साथी खिलाड़ी को 'शाहरूख खान' का नाम लेकर उनकी मौजूदगी के बारे में भी बताते हैं। इस मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को सात विकेट से हरा दिया था।

बता दें कि क्रिकेट की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने वाले धोनी भारत के सफलतम कप्तानों में भी शुमार हैं। वे अब इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। धोनी एकमात्र कप्तान हैं जिन्होंने सभी तीन आईसीसी ट्राफियां - 2007 टी20 विश्व कप, 2011 वनडे विश्व कप और 2013 चैम्पियंस ट्राफी जीती हैं।

हाल में धोनी जब इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में टीम इंडिया की जीत के बाद टीम के खिलाड़ियों से बात करते नजर आए तो वह तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी। ड्रेसिंग रूम में हो रही चर्चा की तस्वीर साझा करते हुए बीसीसीआई ने ट्वीट किया था, ‘जब महेंद्र सिंह धोनी बात करते हैं तो हमेशा सभी उन्हें सुनते हैं।’ 

टॅग्स :एमएस धोनीशाहरुख खानवायरल वीडियो
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या