संकट के बीच मोहम्मद शमी ने बांटा भोजन और मास्क, बीसीसीआई ने तारीफ में शेयर किया वीडियो

कोरोना संकट के बीच भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने जरूरतमंद लोगों तक भोजन और मास्क पहुंचाया...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: June 02, 2020 12:01 PM

Open in App
ठळक मुद्देकोरोना वायरस के चलते देशभर में 5500 से ज्यादा मौत।लोगों की मदद के लिए आगे आए मोहम्मद शमी।

कोरोना वायरस के चलते आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने मदद को अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं। ये भारतीय पेसर इस संकट के बीच लोगों के बीच जाकर उन्हें भोजन और मास्क बांटा।

बीसीसीआई ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें शमी एक टैंट में नजर आ रहे हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं। इसके अलावा ये क्रिकेटर बस यात्रियों की भी मदद करता दिख रहा है।

बीसीसीआई ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "जब भारत कोरोना से लड़ रहा है मोहम्मद शमी आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं। वह उत्तर प्रदेश में अपने घर सहसपुर के पास नैशनल हाईवे 24 पर लोगों को खाने के पैकेट और मास्क बांट रहे हैं। इस जंग में हम सब साथ हैं।"

मोहम्मद शमी ने भारत के लिए 49 टेस्ट मैचों में 3.32 की इकॉनमी के साथ 180 विकेट लिए हैं। इस दौरान उन्होंने पारी में 5 बार पांच या उससे ज्यादा शिकार किए हैं। वहीं 77 वनडे में ये राइट आर्म फास्ट-मीडियम गेंदबाज 144 शिकार कर चुका है। बात अगर 11 टी20 की करें, तो शमी 12 बल्लेबाजों को पवेलियन लौटा चुके हैं।

देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले: देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2 लाख के करीब पहुंच गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी अपडेट के अनुसार भारत में अब तक कुल 1,98,706 लोगों को कोरोना संक्रमण हो चुका है। वहीं 5,598 लोगों की जान इस महामारी से गई है।  

टॅग्स :मोहम्मद शमीभारतीय क्रिकेट टीमटीम इंडियाकोरोना वायरसकोरोना वायरस इंडियासीओवीआईडी-19 इंडियाकोरोना वायरस लॉकडाउनइंडियामोदी सरकारबीसीसीआई

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या