मोहम्मद कैफ ने खुद को बताया सुदामा और सचिन को 'भगवान कृष्ण', सोशल मीडिया पर हो रही वाहवाही

मोहम्मद कैफ ने सचिन के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए खुद को सुदामा और सचिन को 'भगवान कृष्ण' बताया है।

By सुमित राय | Published: January 13, 2020 10:43 AM2020-01-13T10:43:32+5:302020-01-13T10:43:32+5:30

Mohammad Kaif terms Sachin as Lord Krishna, win hearts on Social Media | मोहम्मद कैफ ने खुद को बताया सुदामा और सचिन को 'भगवान कृष्ण', सोशल मीडिया पर हो रही वाहवाही

मोहम्मद कैफ ने सचिन तेंदुलकर के साथ फोटो ट्विटर पर शेयर की है।

googleNewsNext
Highlightsकैफ ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह सचिन तेंदुलकर के साथ नजर आ रहे हैं।फोटो के कैप्शन में मोहम्मद कैफ ने खुद को सुदामा और सचिन को 'भगवान कृष्ण' बताया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ अपने ट्वीट्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं और इस कारण कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है, लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा ट्वीट किया है कि सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

दरअसल, कैफ ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह सचिन तेंदुलकर के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो के कैप्शन में मोहम्मद कैफ ने खुद को सुदामा और सचिन को 'भगवान कृष्ण' बताया है।

फोटो शेयर करते हुए कैफ ने कैप्शन में लिखा, 'भगवान कृष्ण के साथ मेरा सुदामा पल।' कैफ के साथ सचिन की यह फोटो काफी वायरल हो रही है और फैंस को पसंद आ रही है।

मोहम्मद कैफ के ट्वीट के सोशल मीडिया पर अब उनकी काफी तारीफ हो रही है।

 

बता दें कि जुलाई 2018 में क्रिकेट से संन्यास लेने वाले मोहम्मद कैफ को भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन फील्डरों में गिना जाता है। उन्होंने 13 जुलाई 2002 को नैटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ मैच विजयी पारी खेली थी और भारत की सीरीज जीत में अहम भूमिका अदा की थी। कैफ के नाम 125 वनडे में 2753 रन दर्ज हैं। वहीं, टेस्ट मैचों की 13 पारियों में उन्होंने 324 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक शामिल हैं।

Open in app