ENG vs PAK: टेस्ट सीरीज के बीच मोहम्मद हफीज ने ‘बायो बबल’ तोड़ा, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड नाराज

पाकिस्तान टीम के एक करीबी सूत्र ने कहा कि हफीज के प्रोटोकॉल तोड़ने से सभी खफा है और सभी खिलाड़ियों को इस तरह की हरकत नहीं करने की हिदायत दी गई है...

By भाषा | Published: August 12, 2020 8:58 PM

Open in App

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज से खफा है जिन्होंने इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड द्वारा तैयार किया गया जैविक सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़ दिया है। पूर्व कप्तान टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं है लेकिन सीमित ओवरों की श्रृंखला खेलेंगे। 

हफीज ने बुधवार को एक गोल्फ कोर्स पर एक उम्रदराज महिला के साथ अपनी तस्वीर ट्वीट की। यह गोल्फ कोर्स टीम होटल के पास है लेकिन खिलाड़ियों को ‘बबल’ के बाहर किसी से बातचीत करने की अनुमति नहीं है। 

ईसीबी की मेडिकल टीम को इसकी जानकारी है और हफीज को अब पांच दिन तक पृथकवास में रहना होगा। इसके अलावा दो कोविड टेस्ट निगेटिव आने पर ही वह टीम से जुड़ सकेंगे। 

हफीज उन खिलाड़ियों में से हैं जो इंग्लैंड जाने से पहले कोरोना जांच में पॉजिटिव पाये गए थे लेकिन उन्होंने निजी तौर पर टेस्ट कराया जो निगेटिव आया। उन्होंने वह टेस्ट रिपोर्ट ट्वीट करके काफी किरकिरी कराई थी। बाद में दो और जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही वह इंग्लैंड आ सके हैं। 

ईसीबी जैविक सुरक्षित प्रोटोकॉल को काफी गंभीरता से ले रहा है और जोफ्रा आर्चर को वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला के दौरान इसे तोड़ने के कारण एक टेस्ट से बाहर रहना पड़ा था।

टॅग्स :इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्डइंग्लैंड क्रिकेट टीममोहम्मद हफीजकोरोना वायरसपाकिस्तान क्रिकेट बोर्डपाकिस्तान क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या