ऋद्धिमान साहा के घर में चोरी की कोशिश, काफी वक्त से बनाया जा रहा था प्लान

ऋद्धिमान साहा दक्षिण कोलकाता में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं, जबकि उनके माता-पिता उत्तरी बंगाल, सिलीगुड़ी में शक्ती गढ़ के वार्ड नंबर-31 में रहते हैं।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 25, 2020 02:57 PM2020-04-25T14:57:22+5:302020-04-25T15:12:48+5:30

Miscreants make robbery attempt at Wriddhiman Saha Siliguri home, says relative | ऋद्धिमान साहा के घर में चोरी की कोशिश, काफी वक्त से बनाया जा रहा था प्लान

ऋद्धिमान साहा के घर में चोरी की कोशिश, काफी वक्त से बनाया जा रहा था प्लान

googleNewsNext
Highlightsभारतीय क्रिकेटर रिद्धिमान साहा के घर लूटपाट की कोशिश।

भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा के घर में चोरी की कोशिश की गई है। साहा के रिश्तेदारों ने बताया कि उनके सिलीगुड़ी स्थित पूर्वजों के घर में शुक्रवार रात ये वारदात हुई।

साहा के रिश्तेदार उनके पूर्वजों के घर के पास ही रहते हैं। उनके मुताबिक शुक्रवार देर रात करीब 2:30 बजे उनके बेटे ने कुछ आवाज सुनी। वह तुरंत बाहर आए और लाइट जलाई। तभी चोर आवाज सुनकर भाग खड़े हुए। इन लुटेरों के पास कार थी, लेकिन अंधेरा होने के चलते कार को साफ तरह से देखा नहीं जा सका।

साहा के रिश्तेदार ने आईएएनएस को बताया, "हमने पुलिस को बताया और वह तुरंत यहां पहुंची। वह कल भी दिन में यहां आए थे। ऐसा ही मामला कुछ दिन पहले भी हुआ था। तब हमने गौर नहीं किया था।"

उन्होंने हालांकि अभी तक एफआईआर नहीं कराई है। उन्होंने कहा, "हम रविवार को एफआईआर कराएंगे। पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि वह एनजेपी पुलिस स्टेशन में आएंगे तब हम एफआईआर करेंगे।"

बता दें कि ऋद्धिमान साहा दक्षिण कोलकाता में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं, जबकि माता-पिता सिलीगुड़ी में शक्ती गढ़ के वार्ड नंबर-31 में रहते हैं। कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन के चलते साहा के माता-पिता वापस सिलीगुड़ी नहीं आ सके।

Open in app