इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को फ्लाइट से उतारा गया, बहस के बाद खुद को किया था टॉइलेट में बंद

Michael Slater: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज माइकल स्लेटर को हाल ही में दो महिलाओं से बहस के बाद फ्लाइट से नीचे उतार दिया गया, जानिए पूरा मामला

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 21, 2019 3:33 PM

Open in App

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और वर्तमान कमेंटेटर माइकल स्लेटर को ऑस्ट्रेलिया में अपने दो दोस्तों के साथ हुई बहस के बाद फ्लाइट से उतार दिया गया। स्लेटर के इस व्यवहार से उड़ान 30 मिनट लेट हो गई थी।   स्लेटर ने उनके फ्लाइट से उतारे जाने की घटना के बाद अपने खराब व्यवहार के लिए माफी मांगी है। उन्होंने रविवार को सिडनी से न्यू साउथ वेल्स जाने के लिए वाग्गा वाग्गा के लिए क्वांटास की फ्लाइट ली थी।  

फ्लाइट में बहस के बाद स्लेटर ने खुद को टॉइलेट में किया बंद

स्लेटर के मुताबिक फ्लाइट में उनकी दो महिलाओं से बहस हो गई थी। खबरों को मुताबिक स्लेटर ने इस झगड़े के बाद खुद को फ्लाइट के टॉइलेट में बंद कर लिया था और बाहर आने से मना कर दिया था। 

इसके बाद उन्हें निकालने के लिए सुरक्षाकर्मियों को बुलाना पड़ा। हालांकि स्लेटर के मैनेजमेंट ने उन्हें खुद को टॉइलेट में बंद करने की खबरों का खंडन किया है। 

स्लेटर ने मंगलवार को जारी बयान में इस घटना के लिए माफी मांगते हुए कहा, 'मैं इस घटना की वजह से यात्रियों को हुई असुविधा के लिए माफी मांगता हूं।'

माइकल स्लेटर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 1993 से 2001 के दौरान 74 टेस्ट मैच खेले थे। वर्तमान में वह ऑस्ट्रेलिया के सेवेन नेटवर्क के चर्चित कमेंटेटर हैं। 

टॅग्स :ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमऑस्ट्रेलिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या