MI vs CSK: जोफ्रा आर्चर फिट होने के बावजूद मुंबई इंडियंस के लिए क्यों नहीं खेल रहे हैं मैंच? रोहित शर्मा ने किया खुलासा

टॉस के दौरान मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के प्रशंसकों के लिए निराशाजनक अपडेट दिया। रोहित ने खुलासा किया कि टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर इस मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं हैं

By रुस्तम राणा | Published: April 8, 2023 08:19 PM2023-04-08T20:19:43+5:302023-04-08T20:19:43+5:30

MI vs CSK Why is Jofra Archer not playing in IPL 2023 despite no injury? Rohit Sharma reveals | MI vs CSK: जोफ्रा आर्चर फिट होने के बावजूद मुंबई इंडियंस के लिए क्यों नहीं खेल रहे हैं मैंच? रोहित शर्मा ने किया खुलासा

MI vs CSK: जोफ्रा आर्चर फिट होने के बावजूद मुंबई इंडियंस के लिए क्यों नहीं खेल रहे हैं मैंच? रोहित शर्मा ने किया खुलासा

googleNewsNext
Highlightsरोहित ने खुलासा किया कि टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर इस मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं हैंदिलचस्प बात यह है कि रोहित ने यह भी पुष्टि की कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज को कोई चोट नहीं हैरोहित शर्मा ने कहा- उन्हें केवल "एहतियाती" उपाय के रूप में आराम दिया गया है

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 12वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच भिड़ंत जारी है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई के प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतने के बाद गेंदबाजी करने का विकल्प चुना। 

टॉस के दौरान मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के प्रशंसकों के लिए निराशाजनक अपडेट दिया। रोहित ने खुलासा किया कि टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर इस मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं हैं। दिलचस्प बात यह है कि रोहित ने यह भी पुष्टि की कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज को कोई चोट नहीं है और उन्हें केवल "एहतियाती" उपाय के रूप में आराम दिया गया है।

आर्चर आईपीएल के पूरे 2022 सीजन में चोट के कारण बाहर हो गए थे और उन्होंने इस साल की शुरुआत में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की थी। आर्चर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ एमआई के सीजन के शुरुआती गेम में हिस्सा लिया था लेकिन एक महत्वपूर्ण प्रभाव बनाने में असफल रहे। उन्होंने बिना विकेट के चार ओवर में 33 रन दिए। इस मुकाबले में मुंबई को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

रोहित ने टॉस के दौरान कहा, "दुर्भाग्य से हमें चोट लग गई है, मैं इसे चोट नहीं कहूंगा लेकिन यह सिर्फ एक एहतियात है - जोफ्रा नहीं खेल रहे हैं, हमारे पास दूसरे लोग हैं।" संयोग से, चेन्नई सुपर किंग्स के पास भी एमआई के खिलाफ खेल में कुछ उल्लेखनीय अनुपस्थिति थी। उनके दोनों इंग्लैंड के सितारे, बेन स्टोक्स और मोइन अली नहीं खेल रहे हैं। 

सुपर किंग्स ने इस सप्ताह की शुरुआत में सुपर जायंट्स पर 12 रन की जीत के साथ अपना खाता खोला है। लेकिन मुंबई इंडियंस अभी भी 2023 में अपनी पहली जीत का पीछा कर रही है। एमआई का यह इस सीजन का दूसरा मुकाबला है। हालांकि इस मैच में भी उनकी बैटिंग लाइन अप लड़खड़ा चुकी है। 
 

Open in app