Ind vs Aust, 3rd T20: ग्लेन मैक्सवेल ने हवा में लगाया जोरदार शॉट, भगवान हनुमान की तरह हवा में उड़ गए संजू सैमसन और फिर....

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ संजू सैमसन ने अपनी शानदार फील्डिंग से सभी को हैरान कर दिया। सैमसन ने हवा में छलांग लगाकर टीम के लिए कुछ अहम रन बचाए।

By अमित कुमार | Published: December 8, 2020 03:22 PM2020-12-08T15:22:41+5:302020-12-08T15:24:51+5:30

Magic from Sanju Samson on field watch video here for india vs australia 3rd t20 match | Ind vs Aust, 3rd T20: ग्लेन मैक्सवेल ने हवा में लगाया जोरदार शॉट, भगवान हनुमान की तरह हवा में उड़ गए संजू सैमसन और फिर....

फील्डिंग के दौरान संजू सैमसन। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsबाउंड्री लाइन पर खड़े सैमसन ने छक्का जाते हुए गेंद को मैदान के अंदर फेंका। सैमसन ने टीम के लिए अहम 5 रन बचाए। उनके इस प्रयास की हर कोई तारीफ कर रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की ओर से मैक्सवेल और वेड ने अर्धशतक लगाया।

टीम इंडिया के क्रिकेटर संजू सैमसन अपनी बल्लेबाजी के अलावा फील्डिंग से भी सभी का दिल जीतते रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के दौरान संजू ने शानदार फील्डिंग कर टीम के लिए 5 रन बचाए। दरअसल, युजवेंद्र चह की गेंद पर ग्लेन मैक्सवेल ने जोरदार शॉट खेला। शॉट खेलकर वह पिच पर ही रुक गए उन्हें लगा कि गेंद बाउंड्री लाइन को आसानी से पार कर जाएगी। 

हालांकि, संजू सैमसन ने हार नहीं मानी। बाउंड्री लाइन पर खड़े सैमसन ने हवा में उछलकर गेंद को पकड़ा और मैदान के अंदर फेंक दिया। सैमसन की फील्डिंग को देख सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। संजू सैमसन को आने वाले समय में कुछ लोग महेंद्र सिंह धोनी के रिप्लेसमेंट के तौर पर भी देखते हैं। सैमसन ने अभी तक भारत की ओर से सात टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं।

मैच की बात करें तो वॉशिंगटन सुंदर ने दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर ही ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का विकेट हासिल किया। एरोन फिंच ने मिड ऑफ पर शॉट खेला और गेंद सीधा हार्दिक पंड्या के हाथों में गई। बिना खाता खोले ही फिंच पवेलियन लौट गए। ऑस्ट्रेलिया के लिए एक बार मैथ्यू वेड ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। वेड ने लगातार दूसरे मैच में शानदार अर्धशतक लगाया। 

Open in app