कोरोना के चलते एक और झटका, एमसीए ने 17 मई तक के सभी मैचों को स्थगित किया

भारत में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 40 हजार के पार पहुंच गई है। एमसीए के मुताबिक वानखेड़े स्टेडियम स्थित उसके कार्यालय को 17 मई तक बंद रखा जाएगा

By भाषा | Published: May 03, 2020 9:55 PM

Open in App

कोरोना वायरस संक्रमण के प्रकोप के कारण देश भर में लॉकडाउन के 17 मई तक बढ़ने के बाद मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने अपने सभी स्थानीय मैचों को स्थगित कर दिया है।

एमसीए ने रविवार का अपनी वेबसाइट पर बताया, ‘‘ मुंबई क्रिकेट संघ ने कोविड-19 महामारी के कारण 14 मार्च और 17 मई 2020 के बीच खेले जाने वाले अपने सभी क्रिकेट मैचों को स्थगित करने का निर्णय लिया है।’’

एमसीए ने यह भी बताया कि वानखेड़े स्टेडियम स्थित उसके कार्यालय को 17 मई तक बंद रखा जाएगा। इसके साथ ही आम और सहयोगी सदस्यों के लिए वार्षिक सदस्यता के भुगतान की अंतिम तिथि को अगली सूचना तक बढ़ा दिया गया है।

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 40 हजार के पार पहुंच गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी ताजा आंकड़े के मुताबिक, देश में कोरोना सकारात्मक मामलों की कुल संख्या बढ़कर 40,263 हो गई, जिसमें 28,070 सक्रिय मामले हैं।

पिछले 24  घंटे में बेहद तेजी से कोरोना संक्रमण के मामले में वृद्धि हुई है। कल से आज तक देश भर में कोरोना के रिकॉर्ड 2467 मामले सामने आए हैं  और 83 लोगों की संक्रमण की वजह से मौत हुई है।

टॅग्स :कोरोना वायरसमुंबईकोरोना वायरस इंडियासीओवीआईडी-19 इंडियाकोरोना वायरस लॉकडाउनइंडियामोदी सरकार

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या