BCCI के इनबॉक्स से डिलीट हुआ टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर का आवेदन, माने जा रहे हैं चीफ सेलेक्टर के प्रमुख दावेदार!

सूत्रों ने दावा किया है कि मुख्य चयनकर्ता के प्रमुख दावेदार माने जा रहे पूर्व क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर लक्ष्मण शिवरामकृष्णन का आवेदन डिलीट हो गया है।

By सुमित राय | Published: February 17, 2020 10:06 AM

Open in App
ठळक मुद्देबीसीसीआई ने ने चयन समिति के मुख्य चयनकर्ता पद के लिए 24 जनवरी तक आवेदन मंगाए थे।लक्ष्मण ने 22 जनवरी की शाम अपना आवेदन बीसीसीआई को ईमेल कर दिया था।मुख्य चयनकर्ता के प्रमुख दावेदार माने जा रहे लक्ष्मण शिवरामकृष्णन का आवेदन डिलीट हो गया है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता के लिए आवेदन मंगाए थे, जिसकी आखिरी तारीख 24 जनवरी रखी गई थी। अब यह बात सामने आ रही है कि मुख्य चयनकर्ता के प्रमुख दावेदार माने जा रहे पूर्व क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर लक्ष्मण शिवरामकृष्णन का आवेदन डिलीट हो गया है।

शिवरामकृष्णन भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता पद के लिए प्रमुख दावेदार माने जा रहे हैं। उन्होंने निर्धारित समय के भीतर अपना आवेदन बोर्ड को मेल कर दिया था, लेकिन अब सूत्रों का दावा है कि वह ईमेल डिलीट हो गया है।

अहमदाबाद मिरर की रिपोर्ट के अनुसार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने चयन समिति के मुख्य चयनकर्ता पद के लिए 24 जनवरी तक आवेदन मंगाए थे। सूत्र बताते हैं कि लक्ष्मण ने 22 जनवरी की शाम अपना आवेदन बीसीसीआई को ईमेल कर दिया था, लेकिन अब उनका ईमेल इनबॉक्स से गायब है।

क्या पूरा मामला

सूत्रों के अनुसार बोर्ड में ही लोगों की इस ईमेल को लेकर अलग-अलग राय है। बोर्ड ने चयन समिति के मुख्य चयनकर्ता पद के उम्मीदवारो से नया ईमेल बनाकर आवेदन मंगाया था। बोर्ड को कुल 21 आवेदन मिले हैं। ऐसे में लोगों का मानना है कि जब 21 मेल इस पर मिले हैं तो सिर्फ एक मेल शिवरामकृष्णन का ही गायब कैसे हो सकता है? वहीं कुछ लोगों का मानना है कि यह किसी की शरारत या साजिश भी हो सकती है। बोर्ड को इस मामले में जांच कराकर इसकी तह तक जाना चाहिए।

जांच में जुट गई तकनीकी टीम

बोर्ड अधिकारी फिलहाल अपनी तकनीकी टीम के साथ मिलकर शिवरामकृष्णन लक्ष्मण के ईमेल को ढूंढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। वहां, यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या सचमुच ईमेल डिलीड हो गया है या भेजा ही नहीं गया।

टॅग्स :भारतीय क्रिकेट टीमबीसीसीआईटीम इंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या