लता मंगेशकर ने धोनी से की संन्यास ना लेने की अपील, ट्विटर पर शेयर किया ये इमोशनल मैसेज

धोनी के रिटायरमेंट की खबरों के बीच महान गायिका लता मंगेशकर भावुक हो गईं और ट्विटर पर धोनी से संन्यास नहीं लेने की अपील की।

By सुमित राय | Published: July 11, 2019 3:54 PM

Open in App
ठळक मुद्देआईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद धोनी के रिटायरमेंट की खबरें तेज हो गई हैं।धोनी के रिटायरमेंट की खबरों के बीच महान गायिका लता मंगेशकर भावुक हो गईं।लता मंगेशकर ने ट्विटर पर इमोशनल मैसेज शेयर कर धोनी से रिटारमेंट नहीं लेने की अपील की।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी के रिटायरमेंट की खबरें काफी समय से आ रही हैं, लेकिन आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद धोनी के रिटायरमेंट की खबरें तेज हो गई हैं। धोनी के रिटायरमेंट की खबरों के बीच महान गायिका लता मंगेशकर भावुक हो गईं और ट्विटर पर धोनी से संन्यास नहीं लेने की अपील की।

लता मंगेशकर ने अपने ट्वीट में धोनी को टैग किया और इमोशनल मैसेज शेयर करते हुए लिखा, 'नमस्कार एमएस धोनी जी। आज कल मैं सुन रही हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं। कृपया आप ऐसा मत सोचिए। देश को आपके खेल की जरूरत है और ये मेरी भी रिक्वेस्ट है कि रिटायरमेंट का विचार आप मन में मत लाइए।'

वहीं लता मंगेशकर ने भारतीय टीम के सेमीफाइनल में हार के बाद भी सपोर्ट किया और निराश नहीं होने की अपील की। उन्होंने ट्विटर पर एक गाना शेयर करते हुए लिखा, 'कल भले ही हम जीत ना पाए हों, लेकिन हम हारे नहीं हैं। गुलजार साहब का क्रिकेट के लिए लिखा हुआ ये गीत मैं हमारी टीम को डेडिकेट करती हूं।'

बता दें कि सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 239 रनों का स्कोर खड़ा किया था। 240 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम रवींद्र जडेजा (77) और एमएस धोनी की जुझारू पारी के बावजूद 49.3 ओवर में 221 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपएमएस धोनीलता मंगेशकरभारतीय क्रिकेट टीमभारत vs न्यूजीलैंड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या