IPL 2020: CSK के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी का कार एक्सीडेंट? जानें इस खबर के पीछे की सच्चाई

चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच और पूर्व भारतीय खिलाड़ी लक्ष्मीपति बालाजी के एक्सीडेंट को लेकर एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

By अमित कुमार | Published: October 15, 2020 5:42 PM

Open in App
ठळक मुद्दे बॉलीवुड इनसाइडर नामक ट्विटर अकाउंट से बालाजी के एक्सीडेंट को लेकर ट्वीट किया गया था।ट्वीट में कहा गया कि चेन्नई के गेंदबाजी कोच बुरी तरह से जख्मी हुए हैं।इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस उनकी आत्मा को शांति मिले जैसे मैसेज भी करने लगे।

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मीपति बालाजी इन दिनों चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथ दुबई में हैं। लेकिन गुरुवार सुबह से ही अचानक बालाजी का नाम सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड करने लगा। ट्वीटर पर एल बालाजी खूब ट्रेंड हो रहे हैं, जिसमें उनके एक्सीडेंट होने की खबरें तेजी के साथ वायरल हो गई। इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस उनकी आत्मा को शांति मिले जैसे मैसेज भी करने लगे। 

बॉलीवुड इनसाइडर नामक ट्विटर अकाउंट से बालाजी के एक्सीडेंट को लेकर ट्वीट किया गया था। ट्वीट में कहा गया कि चेन्नई के गेंदबाजी कोच बुरी तरह से जख्मी हुए हैं। इसके साथ एक तस्वीर भी शेयर की गई, जिसमें सड़क हादसे की शिकार एक नीले रंग की लग्जरी कार को दिखाया गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर लक्ष्मीपति बालाजी को लेकर चर्चाओं का दौड़ चल पड़ा। 

हालांकि, बाद में साफ हो गया कि लक्ष्मीपति बालाजी बिल्कुल सुरक्षित दुबई में हैं। वह पिछले कुछ साल से आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में अहम भूमिका निभा रहे हैं।  ट्वीटर पर इंडिया कॉन्टेस्ट नाम के एक अकाउंट से सवाल पूछा गया था कि आईपीएल में सबसे पहले हैट्रिक किस गेंदबाज के नाम है, जिसका उत्तर लक्ष्मीपति बालाजी है, जिन्होंने साल 2008 में सीएसके की तरफ से खेलते हुए पंजाब के खिलाफ ली थी।

इस वजह से लक्ष्मीपति बालाजी का नाम ट्रेड हो रहा था। लेकिन उसी दौरान बॉलीवुड इनसाइडर ने एक फेक ट्वीट कर फर्जी खबर फैलाने का काम किया। फर्जी खबर फैलाने की वजह से लोगों में गुस्सा है। वह लगातार इस तरह की खबरों को फैलाने वालों के खिलाफ एक्शन की मांग कर रहे हैं।  

टॅग्स :लक्ष्मीपति बालाजीचेन्नई सुपर किंग्सIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या