कुलदीप यादव ने किया खुलासा, बताया- टीम इंडिया में कौन है बेस्ट PUBG प्लेयर

चाइनामैन गेंदबाद कुलदीप यादव ने खुलासा किया है कि भारतीय टीम का कौन सा खिलाड़ी पबजी गेम खेलने में बेस्ट है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 9, 2019 09:43 PM2019-05-09T21:43:49+5:302019-05-09T21:52:18+5:30

Kuldeep Yadav reveals who is best PUBG players in Indian cricket team | कुलदीप यादव ने किया खुलासा, बताया- टीम इंडिया में कौन है बेस्ट PUBG प्लेयर

टीम इंडिया के खिलाड़ी एयरपोर्ट पर और टीम बस में ट्रैवल करते हुए पबजी गेम खेलते हैं।

googleNewsNext
Highlightsटीम इंडिया के खिलाड़ियों को अक्सर पबजी (PUBG) गेम खेलते देखा जाता है।PUBG खेलते हुए भारतीय क्रिकेटरों की फोटोज पहले कई बार वायरल हो चुकी हैं।कुलदीप ने खुलासा किया है कि टीम इंडिया में कौन सा खिलाड़ी पबजी गेम खेलने में बेस्ट है।

एक तरफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) अपने आखिरी दौर में है वहीं क्रिकेट फैंस को 30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रहे आईसीसी वर्ल्ड कप का बेसब्री इंतजार है। वर्ल्ड कप में इस बार 10 टीमें हिस्सा ले रही है, लेकिन भारत और मेजबान इंग्लैंड को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। भारत तीसरी बार और इंग्लैंड पहली बार यह प्रतिष्ठित खिताब हासिल करने की कोशिश करेगा।

टीम इंडिया के खिलाड़ियों को ट्रैवल के दौरान अक्सर पबजी (PUBG) गेम खेलते देखा जाता है। खिलाड़ी अक्सर एयरपोर्ट पर और टीम बस में ट्रैवल करते हुए पबजी गेम खेलते हैं। PUBG खेलते हुए भारतीय क्रिकेटरों की फोटोज पहले कई बार वायरल हो चुकी हैं, जब उन्हें अपने स्मार्टफोन और टैबलेट पर गेम खेलते देखा गया था। अब चाइनामैन गेंदबाद कुलदीप यादव ने खुलासा किया है कि भारतीय टीम का कौन सा खिलाड़ी पबजी गेम खेलने में बेस्ट है।

ESPNcricinfo के साथ रैपिड फायर राउंड में कुलदीप ने खुलासा किया कि टीम इंडिया में एमएस धोनी, मनीष पाण्डेय, युजवेंद्र चहल और केदार जाधव PUBG के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं।

बता दें कि भारत की वर्ल्ड कप टीम में शामिल कुलदीप यादव आईपीएल में केकेआर की ओर से खेलते हैं, जो प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी। वहीं विश्व कप टीम में शामिल कुछ भारतीय खिलाड़ी- रोहित शर्मा, एमएस धोनी, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, शिखर धवन अभी भी आईपीएल 2019 में खेल रहे हैं क्योंकि उनकी टीमें नॉकआउट में पहुंची है.

वहीं टीम इंडिया में शामिल केदार जाधव कंधे की चोट के बाद आराम कर रहे हैं और फिटनेस हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ केदार जाधव के कंधे में चोट लगी थी, उसके बाद उन्हें आईपीएल से बाहर कर दिया गया। हालांकि उन्हें अभी तक विश्व कप टीम से बाहर नहीं किया गया है।

बता दें कि टीम इंडिया 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स की मेजबानी में शुरू होने वाले वर्ल्ड  कप में अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगी। भारतीय टीम 23 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी, उसके पहले केदार जाधव के फिटनेस पर फैसला लिया जाएगा।

Open in app