शाहीन आफरीदी से मिले चहल, कोहली, पंत और राहुल, जानिए क्या बातचीत हुई

एशिया कप 2022 में भारत का पहला मैच पाकिस्तान के साथ है। भारत-पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को महामुकाबला होना है। इस मैच से पहले भारत के कई खिलाड़ी पाकिस्तान के शाहीन आफरीदी से मिले। भारतीय खिलाड़ियों ने शाहीन आफरीदी से उनका हाल-चाल पूछा और उनकी चोट के बारे में जानकारी ली।

By शिवेंद्र राय | Published: August 26, 2022 01:08 PM2022-08-26T13:08:02+5:302022-08-26T13:09:40+5:30

Kohli, Rishabh Pant, KL Rahul and Chahal meet Shaheen Shah Afridi video viral | शाहीन आफरीदी से मिले चहल, कोहली, पंत और राहुल, जानिए क्या बातचीत हुई

शाहीन आफरीदी से मिले चहल, कोहली, पंत और राहुल

googleNewsNext
Highlightsकोहली, ऋषभ पंत, युजवेन्द्र चहल और केएल राहुल ने आफरीदी से मुलाकात कीभारतीय खिलाड़ी बाबर आजम और अफगानिस्तान के खिलाड़ियों से भी मिले भारत-पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को है मैच

दुबई: एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को महामुकाबला होना है। पाकिस्तान के मुख्य तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो गए हैं। एशिया कप का हिस्सा न होने के बावजूद भी शाहीन आफरीदी पाकिस्तानी टीम के साथ दुबई में मौजूद हैं। दुबई में गुरुवार को स्टेडियम के बाहर चोटिल शाहीन आफरीदी से युजवेंद्र चहल, विराट कोहली, रिषभ पंत और केएल राहुल ने बातचीत की। भारतीय खिलाड़ियों ने शाहीन आफरीदी से उनका हाल-चाल पूछा और उनकी चोट के बारे में जानकारी ली। भारतीय खिलाड़ियों का पाकिस्तान के तेज गेंदबाज से मेल-मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी इस घटना का एक वीडियो शेयर किया है।

इससे पहले बाबर आजम और विराट कोहली की मुलाकात का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। शाहीन आफरीदी से भारतीय खिलाड़ियों की मुलाकात वाले वीडियों में देखा जा सकता है कि शाहीन शाह आफरीदी मैदान के बाहर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। जैसे ही वह युजवेंद्र चहल को देखते हैं, खड़े हो जाते हैं और उनसे हाथ मिलाते हैं। चहल भी उनका हालचाल लेते हुए गले मिलते हैं। इसके बाद विराट, पंत और राहुल शाहीन आफरीदी से मिलने आ जाते हैं। इस मुलाकात के दौरान चहल ने आफरीदी से पूछा कि उन्हें चोट कैसै लगी। जवाब में शाहीन ने कहा कि चिंता मत कीजिए वर्ल्ड कप से पहले ठीक हो जाऊंगा

बता दें कि शाहीन अफरीदी को पिछले महीने गाले में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान घुटने में चोट लगी थी। मेडिकल टीम ने शाहीन को 4 से 6 सप्ताह के आराम की सलाह दी है। एशिया कप के लिए शाहीन की जगह तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन को पाकिस्तान टीम में जगह दी गई है।

28 अगस्त को एशिया कप में पाकिस्तान से होने वाले महामुकाबले पर सबकी नजरें टिकी हैं। यह मैच विराट का यह 100वां टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच होगा। इसलिए किंग कोहली से भी प्रशंसकों को बहुत उम्मीद है।  विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ सात टी-20 मैच खेले हैं, जिनमें वह तीन में मैन ऑफ द मैच रहे। ऐसे में सबको उम्मीद है कि लंबे समय से खराब फार्म में चल रहे कोहली इस मैच से वापसी करेंगे और भारत को जीत दिलाएंगे।

विराट ने पाक के खिलाफ 77.75 की औसत से 311 रन बनाए हैं। अगर सिर्फ एशिया कप की बात की जाए तो इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए चार मुकाबलों में विराट दो बार प्लेयर ऑफ द मैच रहे हैं।

Open in app