अवॉर्ड मिलने के बाद भावुक हुए कोहली, पत्नी अनुष्का के लिए कही ये बड़ी बात

BCCI Awards:टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने विराट को उमरीगर ट्रॉफी से सम्मानित किया। ट्रॉफी मिलने के बाद विराट कोहली भावुक नजर आए।

By सुमित राय | Published: June 13, 2018 11:09 AM

Open in App

BCCI Awards: पिछले दो सीजन में शानदार प्रदर्शन करने वाले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को मंगलवार को बीसीसीआई के सालाना पुरस्कार समारोह में उमरीगर ट्रॉफी से नवाजा गया। इस अवॉर्ड को लेने के लिए विराट कोहली अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे।

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने विराट को उमरीगर ट्रॉफी से सम्मानित किया। ट्रॉफी मिलने के बाद विराट कोहली भावुक नजर आए। विराट कोहली ने कहा कि 'मेरी पत्नी यहां मौजूद है। इस अवॉर्ड की अहमियत ज्यादा बढ़ जाती है। वो काफी स्पेशल हैं।'

बता दें कि उमरीगर ट्रॉफी साल के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर को दिया जाता है। बीसीसीआई ने पिछले ही हफ्ते इस अवॉर्ड की घोषण कर दी थी। विराट कोहली ने 2016-17 और 2017-18 में बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

इस साल इस अवॉर्ड को पाने के साथ ही कोहली चार बार ये अवॉर्ड जीतने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर बन गए हैं। कोहली के अलावा अब तक सिर्फ सचिन ने ही दो बार ये अवॉर्ड जीता है।

बता दें कि कोहली फिलहाल आईपीएल के दौरान गर्दन में लगी चोट का उपचार करा रहे हैं, जिसकी वजह से वह सर्रे के लिये काउंटी क्रिकेट भी नहीं खेल सके। कोहली 14 जून से अफगानिस्तान के खिलाफ शुरू हो रहे एकमात्र टेस्ट मैच में भी नहीं खेलेंगे। कोहली 15 जून को एनसीए में फिटनेस टेस्ट देंगे, जिसके बाद उनके अगले महीने होने वाले इंग्लैंड दौरे की स्थिति साफ हो पाएगी।

टॅग्स :विराट कोहलीअनुष्का शर्माबीसीसीआई

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या