IPL ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस के इस दिग्गज खिलाड़ी की फैली मौत की अफवाह, फिर सामने आकर कही यह बात

सोशल मीडिया पर खिलाड़ी को लेकर अक्सर कुछ न कुछ अफवाहें फैल जाती हैं। हाल ही में भी एक दिग्गज खिलाड़ी को लेकर भी मौत की अफवाह फैली जिसे जानकर हर कोई हैरान हो गया है।

By अमित कुमार | Published: January 30, 2021 01:14 PM2021-01-30T13:14:28+5:302021-01-30T13:17:12+5:30

Kieron Pollard Dead Fake Video on Youtube Goes Viral of Car Accident Making False Claims About West Indies Cricketer | IPL ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस के इस दिग्गज खिलाड़ी की फैली मौत की अफवाह, फिर सामने आकर कही यह बात

मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल खेलते हैं किरोन पोलार्ड। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsवेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड को लेकर एक अफवाह तेजी से फैल रही है।इस अफवाह के तहत कहा जा रहा है कि किरोन पोलार्ड की मौत कार एक्सीडेंट में हो गई है। हालांकि, यह खबर पूरी तरह से गलत है। पोलार्ड अभी टी-10 लीग खेल रहे हैं।

लंबे समय से आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले दिग्गज खिलाड़ी किरोन पोलार्ड को लेकर इन दिनों एक खबर खूब वायरल हो रही है। वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड को लेकर कुछ लोगों ने फेक न्यूज फैला दी कि उनकी मौत हो गई है। सोशल मीडिया पर पर एक फेक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें बताया जा रहा है कि पोलार्ड कार एक्सीडेंड में मारे गए हैं। 

जहां एक तरफ पोलार्ड की एक घातक कार दुर्घटना में मौत की खबरें चल रही है तो वहीं वह अभी मैच खेल रहे हैं। पोलार्ड अबू धाबी टी 10 लीग के मैच खेल रहे थे। जिस समय यह अफवाह फैली वह दूसरे मैच में पुणे डेविल्स के खिलाफ डेक्कन ग्लेडियेटर्स के लिए मैच खेल रहे थे। पोलार्ड के दुर्घटना के संबंध में ये वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। 

पोलार्ड को जब इस खबर की जानकारी मिली तो उन्होंने इस पर हैरानी व्यक्त करते हुए निराशा जताई। पोलार्ड से पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना को लेकर भी सोशल मीडिया पर इस तरह की अफवाह फैली थी। इसके बाद रैना ने सामने आकर इस खबर को गलत करार दिया था और साथ ही इस तरह की खबर चलाने वाले चैनलों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया था। 

Open in app