बल्लेबाजी के लिए निकलते समय बैकग्राउंड में बजने वाले 'राम सिया राम' सॉन्ग पर केशव महाराज ने किया खुलासा

केशव महाराज ने खुलासा किया कि जब वह भारत के खिलाफ हाल ही में केपटाउन टेस्ट के दौरान बल्लेबाजी करने आए तो उन्होंने बैकग्राउंड में 'राम सिया राम' गाना बजाने के लिए कहा।

By रुस्तम राणा | Published: January 9, 2024 03:23 PM2024-01-09T15:23:17+5:302024-01-09T15:23:17+5:30

Keshav Maharaj On 'Ram Siya Ram' playing in background while walking out to bat during SA vs IND Test Series | बल्लेबाजी के लिए निकलते समय बैकग्राउंड में बजने वाले 'राम सिया राम' सॉन्ग पर केशव महाराज ने किया खुलासा

बल्लेबाजी के लिए निकलते समय बैकग्राउंड में बजने वाले 'राम सिया राम' सॉन्ग पर केशव महाराज ने किया खुलासा

googleNewsNext
Highlightsकेशव महाराज ने खुलासा किया कि उन्होंने बैकग्राउंड में 'राम सिया राम' गाना बजाने के लिए कहाअनुभवी स्पिनर ने कहा कि यह गाना उन्हें एक अच्छे क्षेत्र में ले जाता है और उनके खेल करियर का श्रेय ईश्वर को जाता हैदक्षिण अफ्रीका के स्पिनर ने बताया कि पृष्ठभूमि में 'राम सिया राम' बजता हुआ सुनना एक अच्छा एहसास है

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका के बाएं हाथ के स्पिनर केशव महाराज ने खुलासा किया कि जब वह भारत के खिलाफ हाल ही में केपटाउन टेस्ट के दौरान बल्लेबाजी करने आए तो उन्होंने बैकग्राउंड में 'राम सिया राम' गाना बजाने के लिए कहा। अनुभवी स्पिनर ने कहा कि यह गाना उन्हें एक अच्छे क्षेत्र में ले जाता है और उनके खेल करियर का श्रेय ईश्वर को जाता है।

पूरे कार्यक्रम स्थल पर 'राम सिया राम' गीत गूंजने के साथ, स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने भगवान राम की नकल करते हुए धनुष और प्रत्यंचा की मुद्रा का प्रदर्शन किया, इसके बाद उन्होंने हाथ जोड़े। पूर्व भारतीय कप्तान को विशेष रूप से 22 जनवरी को होने वाले भगवान राम के मंदिर के उद्घाटन के लिए अयोध्या का निमंत्रण मिला है।

महाराज ने बताया, "जाहिर तौर पर, कुछ ऐसा जो मैंने मीडिया महिला के सामने रखा और उस गाने को बजाने का अनुरोध किया। मेरे लिए, भगवान मेरा सबसे बड़ा आशीर्वाद रहे हैं, जो मुझे मार्गदर्शन और अवसर दे रहे हैं। इसलिए, यह कम से कम है जो मैं कर सकता हूं और यह भी हो जाता है आप अपने क्षेत्र में हैं। बाहर (मैदान में) चलते हुए पृष्ठभूमि में 'राम सिया राम' बजता हुआ सुनना एक अच्छा एहसास है।" 


Open in app