IPL 2020: हवा में 'सुपरमैन' की तरह उड़कर कमलेश नागरकोटी ने पकड़ा कमाल का कैच, देखकर शाहरुख खान भी रह गए हैरान

लगभग दो साल के बाद कमलेश नागरकोटि इस सीजन केकेआर की ओर से खेलने में कामयाब रहे। शुरुआती दो मुकाबलों में ही उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को खासा प्रभावित किया।

By अमित कुमार | Published: October 1, 2020 08:51 AM2020-10-01T08:51:14+5:302020-10-01T09:28:13+5:30

Kamlesh Nagarkoti Took A Flying Catch To Dismiss Jofra Archer watch video here | IPL 2020: हवा में 'सुपरमैन' की तरह उड़कर कमलेश नागरकोटी ने पकड़ा कमाल का कैच, देखकर शाहरुख खान भी रह गए हैरान

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsइस मैच में अपना दूसरा आईपीएल मैच खेल रहे कमलेश नागरकोटी ने कमाल की गेंदबाजी की।केकेआर ने राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल 2020 के 12वें मैच में 37 रन से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत हासिल की।

राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइड्स के बीच खेले गए मैच में केकेआर के युवा खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन किया। खासतौर पर तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटि और शिवम मावी ने अपनी गेंदबाजी और फील्डिंग से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने का काम किया। केकेआर ने राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल 2020 के 12वें मैच में 37 रन से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत हासिल की। 

इस मैच में अपना दूसरा आईपीएल मैच खेल रहे कमलेश नागरकोटी ने कमाल की गेंदबाजी की और 2 विकेट लेने के अलावा 2 कैच भी लपके। जोफ्रा ऑर्चर का कैच नागरकोटी ने सुपरमैन की तरह हवा में उड़कर लपका। नागरकोटि का यह प्रयास देखकर दर्शक दिर्घा में बैठे टीम के मालिक शाहरुख खान ने भी खड़े होकर ताली बजाई। शाहरुख अक्सर कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करने के लिए स्टैंड्स में नजर आते रहे हैं।

शाहरुख खान ने बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला

मैच के दौरान शाहरुख केकेआर के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए भी नजर आए। शाहरूख के साथ उनके बेटे आर्यन और पत्नी गौरी खान भी नजर आईं। अपने चेहरे पर मास्क लगाए हुए शाहरुख ने स्टेडियम से पूरे मैच का मजा उठाया। टीम के खिलाड़ी जब अच्छा कर रहे थे तो वह लगातार खड़े होकर तालियां बजा रहे थे। टीम की जीत के बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए अपनी खुशी का भी इजहार किया।

Open in app