जिमी नीशम ने किया विराट कोहली को लेकर मजाक, फैंस ने मजेदार जवाब के साथ कर दिया ट्रोल

Jimmy Neesham: न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम ने विराट कोहली को लेकर ट्विटर पर एक मजाक किया था, जिसके लिए वह भारतीय फैंस के निशाने पर आ गए और खुद ही ट्रोल हो गए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 3, 2019 04:56 PM2019-08-03T16:56:41+5:302019-08-03T17:01:50+5:30

Jimmy Neesham gets trolled for his joke on Virat Kohli | जिमी नीशम ने किया विराट कोहली को लेकर मजाक, फैंस ने मजेदार जवाब के साथ कर दिया ट्रोल

जिमी नीशम ने ट्विटर पर कोहली को लेकर किया था मजाक

googleNewsNext

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स नीशम मैदान में जितना बेहतरीन प्रदर्शन बैटिंग और बॉलिंग में करते हैं, मैदान के बाहर वैसे ही धमाल सोशल मीडिया पर भी करते हैं। 

वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड की फाइनल में हार के बाद नीशम के ट्वीट खूब वायरल हुए थे, जिसमें से एक में उन्होंने बच्चों को खेल को करियर न बनाने तक की सलाह दे डाली थी।

अब जेम्स नीशम ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर ट्विटर पर एक ऐसा मजाक किया है, जिसके लिए वह खुद ही ट्रोल हो गए। 

नीशम ने इंग्लैंड के ओपनर रोरी बर्न्स की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, जिन्होंने शुक्रवार को एजबेस्टन में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन अपना पहला शतक जड़ा। लेकिन रोरी बर्न्स की तारीफ करते हुए नीशम ने अपने ट्वीट में विराट कोहली का भी नाम लेते हुए मजाक करने की कोशिश की, जबकि कोहली एशेज में खेलते भी नहीं।

नीशम ने ट्विटर पर लिखा, 'रोरी बर्न्स के नाम अब एशेज की पहली पारी में विराट कोहली के पूरे एशेज करियर से भी ज्यादा रन दर्ज हैं।'


भारतीय फैंस ने कोहली से जुड़े जोक पर नीशम को किया ट्रोल

एशेज टेस्ट सीरीज सिर्फ ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जाती है, ऐसे में नीशम का जानबूझकर भारतीय कप्तान विराट कोहली के 'एशेज करियर' का जिक्र करना कई भारतीय फैंस को रास नहीं आया और उन्होंने नीशम को मजेदार जवाबों के साथ ट्रोल कर दिया।

जेम्स नीशम के लिए ट्विटर पर फैंस से भिड़ंत कोई नई बात नहीं है। 

अभी कुछ दिन पहले ही एक पाकिस्तानी फैन द्वारा उन्हें बिरयानी के लिए आमंत्रित करने के जवाब में किए गए ट्वीट को भी माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर काफी प्रतिक्रिया मिली थी।

Open in app