जसप्रीत बुमराह की शादी की तस्वीर को देख फूटा फैंस का गुस्सा, कहा- अगली बार सोच समझकर....

Jasprit Bumrah trolled on social media: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे हैं। बुमराह को अपनी शादी की एक तस्वीर के कारण ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है।

By अमित कुमार | Published: March 20, 2021 5:12 PM

Open in App
ठळक मुद्देजसप्रीत बुमराह शादी के कारण ही टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं।बुमराह ने गोवा में संजना संग शादी रचाई।शादी की तस्वीरें फैंस के बीच सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Jasprit Bumrah trolled on social media: भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन ने 15 मार्च को गोवा में शादी कर ली थी। इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस लगातार इस जोड़ी को शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस दौरान शादी के जश्न की कुछ तस्वीरें बुमराह ने सोशल मीडिया पर शेयर की। इन तस्वीरों को देखने के बाद कुछ फैंस लगातार बुमराह पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। 

दरअसल, तस्वीरों में बुमराह पटाखे जलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आते ही यूजर्स ने बुमराह को ट्रोल करना शुरू कर दिया। बुमराह ने साल 2017 में एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर के जरिए बुमराह ने दिवाली के दौरान लोगों से पटाखे न जलाने की अपील की थी। बुमराह ने ट्वीट में लिखा था कि घर में मनाई दिवाली! सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं और एक समृद्ध दिवाली! #saynotocrackers।' 

दिवाली में पटाखे ना जलाएं की सलाह देने वाले बुमराह ने अपनी शादी में जमकर आतिश बाजी की। जिससे कुछ फैंस उन्हें पाखंड बता रहे हैं और अगली बार इस तरह की नसीहत देने से पहले सोचने को कहा है। तस्वीर में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए दिख रहे हैं।बुमराह ने फोटो के कैप्शन में लिखा कि पिछले कुछ दिन शानदार रहे हैं। आप सभी से मिले प्यार के हम बहुत आभारी हैं, धन्यवाद...।

बेहतरीन स्पोर्ट्स एंकर में लिया जाता है संजना का नाम 

बुमराह की वाइफ संजना काफी अर्से से स्पोर्ट्स एंकर रही हैं। वह पीबीएल से लेकर आईपीएल तक के शो को होस्ट कर चुकी हैं। स्टार स्पोर्ट्स की ओर से उन्होंने साल 2019 में इंग्लैंड में हुए विश्व कप के अलावा कई बड़ी सीरीज और आईपीएल को कवर किया है। हालांकि स्पोर्ट्स एंकर से पहले संजना मॉडल रही हैं और रिएलिटी शो में भी हिस्सा ले चुकी हैं। संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता था, वहीं वह मिस इंडिया में भी हिस्सा ले चुकी हैं। 

रियलिटी शो में हुआ था प्यार 

साल 2014 में संजना ने एमटीवी के हिट रियलिटी शो स्पलिट्सविला में हिस्सा लिया था। शुरुआत में ही हाथ में चोट लगने के कारण वह शो से बाहर हो गई थीं। उनके साथ-साथ एक्टर और मॉडल अश्विनी कौल ने भी शो छोड़ दिया था। शो से बाहर आने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को एक साल तक डेट किया और फिर साल 2015 में अलग हो गए, इसके बाद से संजना ने अपने अफेयर को लेकर काफी खुलकर बात नहीं की।

टॅग्स :जसप्रीत बुमराहसोशल मीडियावायरल वीडियो

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या