बुमराह ने शेयर किया अपना ऐक्शन कॉपी करते हुए रोहित शर्मा की बेटी का वीडियो, लिखा, 'मैं उसका ज्यादा बड़ा फैन हूं'

Jasprit Bumrah: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने रोहित शर्मा की बेटी समायरा का अपना ऐक्शन कॉपी करने की कोशिश करने का वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि मैं उसका ज्यादा बड़ा फैन हूं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 04, 2020 7:41 AM

Open in App
ठळक मुद्देजसप्रीत बुमराह और रोहित शर्मा ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन में कई मुद्दो पर की चर्चाकोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 2020 को 15 अप्रैल तक किया गया स्थगित

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह देश में कोरोना वायरस के खिलाफ घोषित 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। बुमराह फैंस के लिए सोशल मीडिया में लगातार रोचक पोस्ट शेयर करते रहे हैं। 

अपनी एक हालिया ट्विटर पोस्ट में बुमराह ने रोहित शर्मा की बेटी समायरा का एक शानदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बुमराह का गेंदबाजी ऐक्शन कॉपी करते नजर आ रही है।

बुमराह ने शेयर किया अपना ऐक्शन कॉपी करते हुए रोहित की बेटी का वीडियो

बुमराह ने समायरा का ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'रोहित शर्मा और रितिका साजदेह, मेरे ख्याल से वह इसे मुझसे बेहतर करती है! मैं कह सकता हूं कि वह जितनी मेरी फैन है, मैं उससे कहीं ज्यादा उसका फैन हूं।' इस वीडियो में बेटी को बुमराह का ऐक्शन कॉपी करते देख रोहित भी हंसते नजर आ रहे हैं हैं, जबकि पीछे से समायरा को बुलाने की रितिका की भी आवाज सुनाई देती है।

रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक लाइव चैट में हिस्सा लिया था। इस चैट के दौरान बुमराह और रोहित ने कई मुद्दों पर बात की। बुमराह ने इस दौरान कहा कि कहा कवह स्वीडिश फुटबॉलर ज्लाटन इब्राहमोविच के फैन हैं।

भारतीय तेज गेंदबाज को लगता है कि रोहित और इब्राहमोविच के बीच समानताएं हैं क्योंकि दोनों को ही करियर के शुरुआती दिनों में गंभीरता से नहीं लिया गया था, हालांकि इन दोनों ने बाद में कइयों को गलत साबित किया। रोहित शर्मा ने भी बुमराह की इस बात से सहमति जताई।

फिलहाल कोरोना की वजह से आईपीएल 2020 के 15 अप्रैल तक स्थगित होने से इन दोनों स्टार खिलाड़ियों का मुंबई इंडियंस के लिए खेलने का इंतजार बढ़ गया है। 

टॅग्स :जसप्रीत बुमराहरोहित शर्मारितिका सजदेह

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या