'आईपीएल के सभी मैचों में खेलना चाहते हैं धोनी, उन्हें विश्राम देना बहुत मुश्किल'

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइक हस्सी ने गुरुवार को कहा कि कप्तान एमएस धोनी टीम के लिए सभी मैचों में खेलना चाहते हैं और उन्हें विश्राम देना बहुत मुश्किल है।

By भाषा | Published: April 25, 2019 9:39 PM

Open in App

चेन्नई, 25 अप्रैल। चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइक हस्सी ने गुरुवार को कहा कि कप्तान एमएस धोनी टीम के लिए सभी मैचों में खेलना चाहते हैं और उन्हें विश्राम देना बहुत मुश्किल है। धोनी के आईपीएल के कुछ मैचों से विश्राम लेने के कयास तब लगाये जाने लगे जब उन्होंने स्वयं कहा था कि अगर उनका पीठ दर्द बढ़ता है तो वह विश्राम लेने से नहीं हिचिकचाएंगे विशेषकर तब जबकि विश्व कप काफी पास में है।

हस्सी से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘आपको यह सवाल धोनी से पूछना होगा। मैं धोनी के बारे में यही जानता हूं कि वह कोई भी मैच नहीं छोड़ना चाहते हैं। उन्हें चेन्नई की तरफ से खेलना पसंद है। यह स्थान उनके दिल के काफी करीब है तथा वह खेलना चाहते हैं, अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं और टीम को सफल होते हुए देखना चाहते हैं।’’

उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले आईपीएल मैच की पूर्व संध्या पर पत्रकारों से कहा, ‘‘इसलिए धोनी को विश्राम देने के लिए मनाना बहुत मुश्किल है।’’

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन का 44वां मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में शुक्रवार को रात 8 बजे से खेला जाएगा।

टॅग्स :एमएस धोनीचेन्नई सुपर किंग्सआईपीएल 2019इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या