श्रीलंका-ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में नहीं मिला मौका, अब इस टूर्नामेंट में खेलेंगे इशांत शर्मा

इशांत को बीसीसीआई ने कार्यभार प्रबंधन के तहत रणजी के दो मैचों से विश्राम दिया था लेकिन वह अब न्यूजीलैंड के आगामी दौरे की तैयारियों के तहत टीम से जुड़ेंगे।

By भाषा | Published: December 23, 2019 08:14 PM2019-12-23T20:14:59+5:302019-12-23T20:14:59+5:30

Ishant Sharma, Shikhar Dhawan to Play for Delhi Against Hyderabad | श्रीलंका-ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में नहीं मिला मौका, अब इस टूर्नामेंट में खेलेंगे इशांत शर्मा

श्रीलंका-ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में नहीं मिला मौका, अब इस टूर्नामेंट में खेलेंगे इशांत शर्मा

googleNewsNext

सीनियर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को हैदराबाद के खिलाफ 25 दिसंबर से शुरू होने वाले रणजी मुकाबले के लिए दिल्ली की टीम में शामिल किया गया है। इशांत को बीसीसीआई ने कार्यभार प्रबंधन के तहत रणजी के दो मैचों से विश्राम दिया था लेकिन वह अब न्यूजीलैंड के आगामी दौरे की तैयारियों के तहत टीम से जुड़ेंगे।

धवन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के मैच के दौरान चोटिल हो गए थे जिसके कारण उनके घुटने पर 25 टांके लगाने पड़े थे। बायें हाथ के इस बल्लेबाज को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) ने फिट घोषित कर दिया और उनके पास अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने से पहले खुद को आंकने का मौका होगा। प्रसाद ने कहा, ‘‘इशांत और शिखर दिल्ली के लिए खेलेंगे। मेरे सहयोगी सरणदीप सिंह इस मैच पर नजर रखेंगे।’’

प्रसाद खुद सूरत जा रहे हैं जहां वह चोट से वापसी कर रहे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी पर नजर रखेंगे। बुमराह स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण टीम से बाहर हुए थे। वह केरल के खिलाफ मैच में अपनी घरेलू टीम गुजरात के लिए मैदान पर उतरेंगे।

Open in app