पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने जसप्रीत बुमराह को बताया 'बेबी बॉलर', टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने दिया करारा जवाब

पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक द्वारा स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को 'बेबी बॉलर' बताए जाने पर भारतीय गेंदबाज ने करारा जवाब दिया है।

By सुमित राय | Published: December 6, 2019 11:36 AM2019-12-06T11:36:49+5:302019-12-06T11:36:49+5:30

Irfan Pathan’s befitting reply to Abdul Razzaq on Jasprit Bumrah baby bowler comment | पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने जसप्रीत बुमराह को बताया 'बेबी बॉलर', टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने दिया करारा जवाब

अब्दुल रज्जाक ने जसप्रीत बुमराह को 'बेबी बॉलर' बताया था।

googleNewsNext
Highlightsअब्दुल रज्जाक ने भारत के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को 'बेबी बॉलर' बताया था।टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इरफान पठान ने अब्दुल रज्जाक को करारा जवाब दिया है।

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को 'बेबी बॉलर' बताया था। इसके बाद उन्हें भारतीय फैंस की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था। अब इस पर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इरफान पठान ने अब्दुल रज्जाक को करारा जवाब दिया है।

इरफान पठान ने ट्वीट कर अब्दुल रज्जाक समेत पाकिस्तानी बल्लेबाजों पर निशाना साधा है। पठान ने अपने ट्वीट में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद के एक पुराने बयान का जिक्र करते हुए पाक खिलाड़ियों को टारगेट किया।

इरफान पठान ने ट्वीट किया, 'इरफान जैसे बॉलर हमारी गली-गली में पाए जाते हैं, पर जब जब ये गली का बॉलर इनके सामने खेला है इनकी गिल्लियां निकाल के रख दीं। सभी फैंस से अनुरोध है कि वे ऐसे बयानों पर ध्यान न दें। बस पढ़ो और स्माइल करो।'

बता दें कि साल 2004 में पाकिस्तानी खिलाड़ी जावेद मियांदाद ने कहा था कि इरफान जैसे गेंदबाज हमारी गली-मोहल्लों में खेलते हैं। इसके बाद भारतीय टीम जब 2006 में पाकिस्तान दौरे पर गई तब इरफान ने शानदार गेंदबाजी की और कराची टेस्ट में हैट-ट्रिक लेकर अपनी गेंदबाजी की धार दिखाई थी।

हाल ही में अब्दुल रज्जाक ने कहा था, 'मैंने अपने समय में विश्व स्तर के गेंदबाजों को खेला है, बुमराह जैसे गेंदबाज के सामने मुझे किसी तरह की परेशानी नहीं होती बल्कि दबाव तो उन पर होता। मैंने ग्लेन मैक्ग्रा और नेट्स पर वसीम अकरम जैसे गेंदबाज का सामना किया है। इसलिए जसप्रीत बुमराह तो मेरे सामने बच्चे हैं। मैं आसानी से मैदान पर उनकी पिटाई करता और उनके खिलाफ आक्रामक बल्लेबाजी करता।'

Open in app