RCB vs RR: रियान पराग से हर्षल पटेल ने नहीं मिलाया हाथ, मैच के दौरान हुई थी तू-तू मैं-मैं, देखें वीडियो

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच कल खेले गए मैच में हर्षल पटेल और रियान पराग के बीच हुई झड़प सुर्खियों में है। मैच के बाद विवाद और गहरा गया जब हर्षल पटेल ने पराग से हाथ नहीं मिलाया।

By विनीत कुमार | Published: April 27, 2022 10:36 AM2022-04-27T10:36:15+5:302022-04-27T10:36:50+5:30

IPL RCB vs RR: Harshal Patel did not shake hands with Riyan Parag after match | RCB vs RR: रियान पराग से हर्षल पटेल ने नहीं मिलाया हाथ, मैच के दौरान हुई थी तू-तू मैं-मैं, देखें वीडियो

रियान पराग से हर्षल पटेल ने नहीं मिलाया हाथ (फोटो- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsराजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मैच के दौरान हर्षल पटेल और रियान पराग में झड़प।मैच के बाद हर्षल पटेल ने रियान पराग को नजरअंदाज कर उनसे हाथ नहीं मिलाया।रियान पराग ने हाथ बढ़ाया था पर हर्षल पटेल आगे बढ़ गए, तू-तू-मैं-मैं के दौरान दूसरे खिलाड़ियों को करना पड़ा था बीच-बचाव

पुणे: आईपीएल के 15वें सीजन में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) को 29 रन से हरा दिया। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 144 रन बनाए थे। आरसीबी इसके जवाब में 19.3 ओवर में 115 रन पर आउट हो गई। इस मैच में आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल और राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग के बीच तू-तू-मैं-मैं देखने को मिली। हालांकि मैच खत्म होते-होते ये विवाद और गहरा गया जब हर्षल पटेल ने रियान पराग को नजरअंदाज कर उनसे हाथ नहीं मिलाया।
 
दरअसल, हर्षल पटेल आरसीबी के आखिरी बल्लेबाज के तौर पर आउट हुए। कुलदीप सेन की गेंद पर हर्षल पटेल का कैच रियान पराग ने ही। मैच खत्म होते ही दोनों टीमों के खिलाड़ी एक-दूसरे से हाथ मिलाने लगे। इसी बीच रियान पराग और हर्षल पटेल आमने-सामने आए। रियान पराग ने हाथ बढ़ाया पर हर्षल पटेल उन्हें नजरअंदाज कर आगे बढ़ गए। इसके बाद रियान पराग ने पीछे मुड़कर भी देखा।

बता दें कि रियान पराग के नाबाद अर्धशतक और उम्दा क्षेत्ररक्षण सहित कुलदीप सेन के चार विकेट की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी को हराकर अपने इस प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ लगातार हार का सिलसिला तोड़ा।

राजस्थान की आरसीबी के खिलाफ 2020 से लगातार पांच मैच गंवाने के बाद यह पहली जीत है। वर्तमान आईपीएल में यह उसकी आठ मैचों में छठी जीत है और वह 12 अंक के साथ शीर्ष पर पहुंच गया है। आरसीबी की यह नौ मैचों में चौथी हार है। पराग ने 31 गेंदों नाबाद 56 रन बनाये जिसमें तीन चौके और चार छक्के शामिल हैं।

मैच में पराग और हर्षल के बीच झड़प राजस्थान रॉयल्स की पारी के दौरान देखने को मिली। पराग ने हर्षल की गेंद पर दो छक्के लगाए थे। इसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच तू-तू मैं-मैं शुरू हुई। ऐसे में दोनों टीमों के खिलाड़ियों को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा था।

Open in app