IPL 2024: हार्दिक के खिलाफ हो रही हूटिंग से खुश नहीं हैं माइकल वॉन, भारतीय टीम के विश्वकप अभियान पर बुरा असर पड़ने की बात कही

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि भारत को टी20 विश्व कप जीतने के लिए उन्हें हार्दिक पंड्या की जरूरत है। वॉन ने कहा कि भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को यह समझने की जरूरत है कि हार्दिक आगे भारतीय टीम के लिए भी खेलेंगे।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: April 14, 2024 3:18 PM

Open in App
ठळक मुद्देहार्दिक के खिलाफ हो रही हूटिंग से खुश नहीं हैं माइकल वॉनवॉन ने हार्दिक पांड्या के प्रति भारतीय प्रशंसकों के व्यवहार पर हैरानी व्यक्त की हैगुजरात से मुंबई में आए हार्दिक के खिलाफ होम ग्राउंड वानखेड़े में भी हूटिंग हो रही है

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या के खिलाफ लगातार हो रही दर्शकों की हूटिंग से इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन खुश नही हैं। वॉन ने हार्दिक पांड्या  के प्रति भारतीय प्रशंसकों के व्यवहार पर हैरानी व्यक्त की है। दरअसल ट्रेड विंडो के जरिए गुजरात से मुंबई में आए हार्दिक के खिलाफ होम ग्राउंड वानखेड़े में भी हूटिंग हो रही है। जहां गुजरात के फैंस हार्दिक के टीम छोड़ने के कारण नाराज हैं वहीं मुंबई के फैंस रोहित की जगह उनको कप्तान बनाए जाने से खुश नहीं हैं।

एक यूट्यूब चैनल के साथ बातचीत में माइकल वॉन ने कहा कि मुझे हूटिंग समझ में नहीं आती। यह गुजरात में पहले गेम में हुई थी, क्योंकि वह उनके लिए दो साल तक खेले। लेकिन  लेकिन फिर जब वह हैदराबाद गए तो वहां भी हूटिंग हुई जो मुझे समझ नहीं आया। फिर जब वह वानखेड़े वापस आया तो उनका अपना घरेलू दर्शक भी हूटिंग कर रहा था। मुझे यह समझ में नहीं आया। 

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि भारत को टी20 विश्व कप जीतने के लिए उन्हें हार्दिक पंड्या की जरूरत है।  वॉन ने कहा कि भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को यह समझने की जरूरत है कि हार्दिक आगे भारतीय टीम के लिए भी खेलेंगे। आगामी टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए न ने जून में शुरू होने वाले टूर्नामेंट में भारत की सफलता के लिए पंड्या की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया। वॉन का मानना है कि हूटिंग से हार्दिक के आत्मविश्वास पर असर पड़ेगा और इस बुरा असर भारतीय टीम के विश्वकप अभियान पर पड़ेगा। 

बता दें कि हार्दिक की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने शुरुआती तीन मुकाबले हारने के बाद जोरदार वापसी करते हुए अगले दो मैच जीते। मुंबई की टीम अब फार्म में दिखाई दे रही है। टीम के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी फिट होकर वापस आ गए हैं और पिछले मैच में उन्होंने ताबड़तोड़ अर्धशतक जड़ा था। 

टॅग्स :हार्दिक पंड्याआईपीएल 2024माइकल वॉनभारतीय क्रिकेट टीममुंबई इंडियंस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या