IPL 2023: रिंकू सिंह की बल्लेबाजी को लेकर एलएसजी के कप्तान क्रुणाल पांड्या ने कहा, "जब वह खेलता है..."

मैच के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान क्रुणाल पांड्या ने कहा, पहली प्रतिक्रिया संतुष्टि है। हमने कभी हार नहीं मानी, हम पर काफी दबाव था लेकिन इसका श्रेय खिलाड़ियों को जाता है।

By रुस्तम राणा | Published: May 21, 2023 05:34 PM2023-05-21T17:34:01+5:302023-05-21T17:34:01+5:30

IPL 2023 First reaction is satisfaction, says LSG skipper Krunal after sealing playoffs berth | IPL 2023: रिंकू सिंह की बल्लेबाजी को लेकर एलएसजी के कप्तान क्रुणाल पांड्या ने कहा, "जब वह खेलता है..."

IPL 2023: रिंकू सिंह की बल्लेबाजी को लेकर एलएसजी के कप्तान क्रुणाल पांड्या ने कहा, "जब वह खेलता है..."

Next
Highlightsरिंकू सिंह (67 रन नाबाद) ने अंत तक केकेआर को खेल में बनाए रखारिंकू सिंह की तारीफ में पांड्या ने कहा, मैच में जब वह होते हैं तो आप इसे आसानी से नहीं जीत सकतेएलएसजी ने केकेरआर को 1 रन से हराकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 68वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने केकेआर की टीम को एक रन से हराकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की। कोलकोता के ईडन गार्डन में खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में लखनऊ की जीत से ज्यादा चर्चे केकेआर के धाकड़ बल्लेबाज रिंकू सिंह (67 रन नाबाद) की बल्लेबाजी के हुए। जिन्होंने अंत तक केकेआर को खेल में बनाए रखा।    

वहीं इस जीत के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान क्रुणाल पांड्या ने अपनी टीम के जुझारूपन की सराहना की। एलएसजी के नियमित कप्तान केएल राहुल इस महीने की शुरुआत में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में दाहिनी जांघ में चोट लगने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। क्रुणाल को कप्तानी सौंपी गई और उन्होंने प्रभावशाली काम किया, जिससे टीम प्लेऑफ में पहुंच गई।

नई टीम होने के नाते लगातार एलएसजी दूसरे सीजन में प्लेऑफ तक पहुंची है। मैच के बाद कप्तान क्रुणाल ने कहा, पहली प्रतिक्रिया संतुष्टि है। हमने कभी हार नहीं मानी, हम पर काफी दबाव था लेकिन इसका श्रेय खिलाड़ियों को जाता है। उन्होंने कहा रिंकू सिंह बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कहा, उनके लिए यह साल खास रहा है, हर मैच में जब वह खेलते हैं तो आप इसे आसानी से नहीं जीत सकते।

वहीं केकेआर के निराशाजनक कप्तान नितीश राणा को उम्मीद है कि इस साल के निराशाजनक प्रदर्शन से सीख लेकर अगले सत्र में और मजबूती से वापसी करेंगे। राणा ने कहा, नतीजा हमारे पक्ष में नहीं रहा, लेकिन सीजन से बहुत सारी सकारात्मक चीजें हैं। उम्मीद है कि हम एक बेहतर टीम के रूप में वापसी करेंगे।

उन्होंने कहा, मुझे बुरा लग रहा है क्योंकि हमारे पास खेल खत्म करने की क्षमता थी। केकेआर के कप्तान ने भी रिंकू के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, मेरे पास वास्तव में उसे परिभाषित करने के लिए शब्द नहीं हैं। अगर वह उस स्थिति में उस तरह से बल्लेबाजी कर सकता है तो वह कुछ भी कर सकता है।

 

Open in app