IPL 2023: चेन्नई के नेट गेंदबाज रहे वरुण को नहीं खरीद पाने का मलाल, सीएसके कोच फ्लेमिंग ने कहा- धोनी समेत चेन्नई के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया

IPL 2023: चेपॉक पर आईपीएल का अपना पहला मैच खेलते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के आफ स्पिनर ने अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 15, 2023 1:32 PM

Open in App
ठळक मुद्देकई साल हमें नेट पर परेशान किया। हम नीलामी में उसे खरीद नहीं सके।2020 में केकेआर ने उसे चार करोड़ में खरीदने के बाद टीम में ही रखा है।हम हालात को पढ़ने में नाकाम रहे। बल्लेबाजों के लिये यह कठिन मैच था।

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि आईपीएल नीलामी में पूर्व नेट गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती को नहीं खरीद पाने का मलाल उन्हें आज तक है। चक्रवर्ती कुछ साल तक चेन्नई के नेट गेंदबाज रहे और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी समेत चेन्नई के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया।

चेपॉक पर आईपीएल का अपना पहला मैच खेलते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के आफ स्पिनर ने अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। फ्लेमिंग ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘वरुण को खोने का मलाल हमें आज तक है। उसने कई साल हमें नेट पर परेशान किया। हम नीलामी में उसे खरीद नहीं सके।’

चक्रवर्ती को पंजाब किंग्स ने 2019 में आठ करोड़ 40 लाख रुपये में खरीदा और 2020 में केकेआर ने उसे चार करोड़ में खरीदने के बाद टीम में ही रखा है। रविवार को मिली हार के बारे में फ्लेमिंग ने कहा कि उनकी टीम हालात को बखूबी भांप नहीं सकी। उन्होंने कहा ,‘हम हालात को पढ़ने में नाकाम रहे। बल्लेबाजों के लिये यह कठिन मैच था।

विकेट में शुरुआत मे काफी उछाल थी जो धीरे-धीरे खत्म हो गई। हम इन नये हालात में खेलना अभी भी सीख रहे हैं।’ चेन्नई की टीम दो साल बाद अपने घरेलू मैदान पर लौटी है। इस बीच केकेआर के सहायक कोच अभिषेक नायर ने रिंकू सिंह को किसी भी टीम के लिये आदर्श पैकेज बताया।

उन्होंने कहा ,‘रिंकू स्पिन को बखूबी खेलता है। उसका प्रथम श्रेणी सत्र देखें तो रिंकू उन तीन चार खिलाड़ियों में से है जो पिछले दो तीन सत्र में कामयाब रहे हैं। उसे पता है कि इन हालात में कैसे खेलना है। घरेलू क्रिकेट में काफी चुनौतीपूर्ण पिचें मिलती है और मुझे खुशी है कि वह इतना कामयाब रहा है।’

टॅग्स :आईपीएल 2023चेन्नई सुपर किंग्सएमएस धोनीवरुण चक्रवर्ती
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या