IPL 2022: अलीगढ़ के रिंकू सिंह ने खेली 15 गेंद में 40 रन की पारी, केकेआर के मुख्य कोच ब्रैंडन मैकुलम बोले- 2022 की खोज रहे, 2023 में करेंगे धमाल

IPL 2022: केकेआर के मुख्य कोच ब्रैंडन मैकुलम ने कहा कि युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सत्र में उनकी खोज रहे हैं और फ्रेंचाइजी आगामी वर्षों में उनके खेल का ध्यान रखेगी।

By सतीश कुमार सिंह | Published: May 19, 2022 3:36 PM

Open in App
ठळक मुद्देलखनऊ के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी की।रिंकू ने राजस्थान रायल्स के खिलाफ भी नाबाद 42 रन की मैच विजयी पारी खेली थी।रिंकू ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी से टीम को लगभग जीत के करीब पहुंचा दिया था।

IPL 2022: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के रहने वाले युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में धमाल कर रहे हैं। रिंकू ने राजस्थान रायल्स के खिलाफ भी नाबाद 42 रन की मैच विजयी पारी खेली थी। लखनऊ के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी की।

भले ही कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीम मैच के साथ प्लेऑफ की टिकट से बाहर हो गई, लेकिन सिंह की बल्लेबाजी से हर कोई हैरान है। केकेआर के मुख्य कोच ब्रैंडन मैकुलम ने कहा कि युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सत्र में उनकी खोज रहे हैं और फ्रेंचाइजी आगामी वर्षों में उनके खेल का ध्यान रखेगी।

रिंकू ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी से टीम को लगभग जीत के करीब पहुंचा दिया था जिससे मैकुलम ने उनकी प्रशंसा के पुल बांधे। इंग्लैंड के अगले टेस्ट कोच की जिम्मेदारी संभालने के लिये तैयार मैकुलम ने मैच के बाद कहा, ‘‘निश्चित रूप से वह (रिंकू) सत्र की हमारी खोज रहा है।

रिंकू ऐसा खिलाड़ी है जिस पर केकेआर आगामी कुछ वर्षों में ध्यान लगायेगी, इसमें कोई शक नहीं है और हम उसे वास्तव में आगे बढ़ते हुए देखेंगे। ’’ रिंकू ने महज 15 गेंद में 40 रन बनाकर अपने अंतिम लीग मैच में टीम को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ जीत के करीब पहुंचा दिया। वह इवान लुईस के शानदार कैच लपकने के कारण 20वें ओवर की पांचवीं गेंद पर आउट हुए।

टॅग्स :आईपीएल 2022अलीगढ़उत्तर प्रदेशकोलकाता नाइट राइडर्सश्रेयस अय्यर
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या