IPL 2022: अर्जुन तेंदुलकर को अंतिम मैच में नहीं मिला मौका, 2021 और 2022 एक भी मैच नहीं खेले, डेब्यू का इंतजार बढ़ा, फैंस निराश

IPL 2022: भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को इंडियन प्रीमियर लीग में पदार्पण के लिए इंतजार करना होगा।

By सतीश कुमार सिंह | Published: May 21, 2022 8:55 PM

Open in App
ठळक मुद्देसीजन के आखिरी मैच में भी रोहित शर्मा ने मौका नहीं दिया।अर्जुन को पिछले साल आईपीएल नीलामी में मुंबई इंडियंस ने चुना था।2021 के संस्करण में टीम के लिए नहीं खेले थे।

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग के आखिरी लीग मैच में शनिवार को टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को इंडियन प्रीमियर लीग में पदार्पण के लिए इंतजार करना होगा।

शनिवार को दिल्ली कैपिटल के खिलाफ सीजन के आखिरी मैच में भी रोहित शर्मा ने मौका नहीं दिया। अर्जुन को पिछले साल आईपीएल नीलामी में मुंबई इंडियंस ने चुना था, लेकिन 2021 के संस्करण में टीम के लिए नहीं खेले थे। मौजूदा सीजन से पहले उन्हें फिर से INR 30 लाख में चुना गया था। रोहित शर्मा ने पिछले मैच में कहा था, लेकिन वह ऐसा कर नहीं सके।

एक और सीजन का इंतजार करना होगा। मुंबई टीम में डेवाल्ड ब्रेविस और रितिक शोकीन की जगह ट्रिस्टान स्टब्स और संजय यादव को शामिल किया गया है। वहीं दिल्ली टीम में पृथ्वी साव की टायफाइड से उबरने के बाद वापसी हुई है जो ललित यादव की जगह लेंगे। दिल्ली को प्लेआफ में पहुंचने के लिये यह मैच हर हालत में जीतना है।

मुंबई इंडियंस पहले ही आईपीएल 2022 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। रोहित ने टॉस के दौरान कहा कि हम पर कुछ निगाहें होंगी। इसलिए हमें सर्वश्रेष्ठ के साथ आना होगा। हमने भविष्य को ध्यान में रखते हुए पिछले कुछ मैचों में कुछ चीजों की कोशिश की है। 

टॅग्स :आईपीएल 2022मुंबई इंडियंसरोहित शर्माIPLबीसीसीआईअर्जुन तेंदुलकरसचिन तेंदुलकर
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या