IPL 2022: नौंवी हार और नौंवे स्थान पर, सीएसके कप्तान बोले-मैंने गलत फैसला किया, पहले बल्लेबाजी करना ठीक नहीं रहा...

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि पहले बल्लेबाजी करने का फैसला अच्छा नहीं था। पहले हाफ में तेज गेंदबाजों को हिट करना मुश्किल था, स्पिनरों के खिलाफ भी ऐसा ही था।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 15, 2022 8:55 PM

Open in App
ठळक मुद्देशिवम दूबे को ऊपर भेज सकते थे।एन जगदीशन को टीम में लाने का उद्देश्य पूरा नहीं हो पाता।आगामी मैचों में भी ऐसा ही करेंगे।

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने स्वीकार किया कि गुजरात टाइटन्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला सही नहीं था। पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी सीएसके को तालिका में शीर्ष पर पहुंची गुजरात टाइटन्स से सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

यह सीएसके की नौंवी हार थी जिससे टीम नौंवे स्थान पर ही बरकरार है। धोनी ने मैच के बाद कहा, ‘‘पहले बल्लेबाजी करने का फैसला अच्छा नहीं था। पहले हाफ में तेज गेंदबाजों को हिट करना मुश्किल था, स्पिनरों के खिलाफ भी ऐसा ही था।’ उन्होंने कहा, ‘‘साई किशोर ने अच्छी गेंदबाजी की। हम शिवम दूबे को ऊपर भेज सकते थे लेकिन एन जगदीशन को टीम में लाने का उद्देश्य पूरा नहीं हो पाता।’

 धोनी ने कहा, ‘‘हम अच्छी अंतिम एकादश उतारने की कोशिश कर रहे हैं और आगामी मैचों में भी ऐसा ही करेंगे। ’’ गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा कि उनके खिलाड़ियों का कोर ग्रुप अंतिम लीग चरण के मैच में भी खेलेगा, हालांकि वे पहले ही प्लेऑफ के लिये क्वालीफाई कर चुके हैं।

पंड्या ने कहा, ‘‘अगर किसी खिलाड़ी को आराम चाहिए होगा तो हम देखेंगे, वर्ना हमें लय बनाये रखनी होगी। कोर ग्रुप को ऐसे ही रखना होगा। अगर तेज गेंदबाज आराम चाहते हैं तो हम रोटेट करेंगे, वर्ना अंतिम एकादश ऐसा ही रहेगा।’ मैं ठीक कर रहा हूं क्योंकि पिछली फ्रेंचाइजी में खिलाड़ियों को काफी जिम्मेदारी दी जाती थी। इसलिये यहां मैं इस जिम्मेदारी का लुत्फ उठा रहा हूं और इससे मदद मिल रही है।

टॅग्स :आईपीएल 2022एमएस धोनीचेन्नई सुपर किंग्सहार्दिक पंड्यागुजरात टाइटन्स
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या