IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीता, फील्डिंग का फैसला, कोहली और धोनी में टक्कर, यहां जानें प्लेइंग इलेवन

IPL 2022: खराब फॉर्म से जूझ रहे रविंद्र जडेजा के कप्तानी छोड़ने के बाद एमएस धोनी को फिर कमान सौंपी गई, जिसके बाद सीएसके ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया।

By सतीश कुमार सिंह | Published: May 04, 2022 7:03 PM

Open in App
ठळक मुद्देआरसीबी के लिए छह ही अर्धशतक बन सके हैं, जिनमें से दो कप्तान फाफ डु प्लेसी ने बनाये हैं।चेन्नई ने अभी तक नौ मैच खेले हैं और उसके किसी भी गेंदबाज की किफायत दर 7.50 प्रति ओवर से कम नहीं रही है।पिछले मैच में विराट कोहली के अर्धशतक के बाद यह मैच और रोमांचक होगा।

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला किया है। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में बुधवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। चेन्नई ने मिशेल सैंटनर की जगह मोईन अली को अंतिम एकादश में शामिल किया है।

बेंगलोर ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। चेन्नई के सामने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर है। खराब फॉर्म से जूझ रही दो दिग्गज टीमें आईपीएल के महत्वपूर्ण मुकाबले में आमने-सामने हैं। टीम इंडिया के दो पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली के बीच टक्कर होने की उम्मीद है।

क्रिकेट में दो मजबूत और फॉर्म में चल रही टीमों का मुकाबला रोचक रहता है, लेकिन जब ऐसे दो दिग्गज सामने हैं जिनकी कमजोर कड़ियां जगजाहिर है तो मुकाबला और दिलचस्प रहेगा। अब तक दस मैचों में आरसीबी के लिए छह ही अर्धशतक बन सके हैं, जिनमें से दो कप्तान फाफ डु प्लेसी ने बनाये हैं।

चेन्नई ने अभी तक नौ मैच खेले हैं और उसके किसी भी गेंदबाज की किफायत दर 7.50 प्रति ओवर से कम नहीं रही है। पिछले मैच में विराट कोहली के अर्धशतक के बाद यह मैच और रोमांचक होगा। वहीं महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई की कमान फिर संभालने के बाद जीत दर्ज की है तो यह भी देखना होगा कि क्या वह जीत की लय कायम रख पाते हैं।

टीमें:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (डब्ल्यू), महिपाल लोमरोर, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड।

चेन्नई सुपर किंग्स: रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, मोइन अली, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (w/c), रवींद्र जडेजा, ड्वाइन प्रीटोरियस, सिमरजीत सिंह, मुकेश चौधरी, महेश थीक्षाना।

टॅग्स :आईपीएल 2022एमएस धोनीफाफ डु प्लेसिसचेन्नई सुपर किंग्सरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या