IPL 2022 Auction: अगले तीन साल और खेलना चाहता हूं, धोनी के साथी खिलाड़ी बोले-आईपीएल पर फोकस, सीएसके के लिए ही खेलना चाहूंगा

IPL 2022 Auction: वनडे विश्व कप टीम में नहीं चुने जाने के बाद 36 वर्ष के इस बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने जुलाई 2019 में क्रिकेट के हर स्वरूप को अलविदा कह दिया था लेकिन दो महीने बाद फैसला बदल लिया।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 28, 2021 01:28 PM2021-12-28T13:28:30+5:302021-12-28T13:30:03+5:30

IPL 2022 Auction Ambati Rayudu play next three years Indian Premier League csk ms dhoni | IPL 2022 Auction: अगले तीन साल और खेलना चाहता हूं, धोनी के साथी खिलाड़ी बोले-आईपीएल पर फोकस, सीएसके के लिए ही खेलना चाहूंगा

हर खिलाड़ी पर उनका प्रभाव है और वह सभी से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करा लेते हैं।

googleNewsNext
Highlights2019 विश्व कप टीम में जगह नहीं बना पाना निराशाजनक रहा।2018 सत्र काफी खास था जिसमें सीएसके ने वापसी की और हमने आईपीएल जीता।धोनी, रविंद्र जडेजा, रूतुराज गायकवाड़ और मोईन अली को टीम में बरकरार रखा है। 

IPL 2022 Auction: भारत के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने कहा कि वह कम से कम अगले तीन साल और खेलना चाहते हैं और इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सत्र की तैयारी कर रहे हैं।

वनडे विश्व कप टीम में नहीं चुने जाने के बाद 36 वर्ष के इस बल्लेबाज ने जुलाई 2019 में क्रिकेट के हर स्वरूप को अलविदा कह दिया था लेकिन दो महीने बाद फैसला बदल लिया। हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी में आंध्र के लिये खेलने वाले रायुडू ने कहा ,‘‘ जब तक फॉर्म में हूं और फिट हूं, मैं खेलते रहना चाहता हूं। मैं अगले सत्र की तैयारी कर रहा हूं जो तीन साल का है।

अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत कर रहा हूं ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ मैने हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी खेली जिसमें छह दिन में पांच वनडे मैच खेले । मैं फिट हूं और उम्मीद करता हूं कि अगले तीन साल ऐसा ही रहूंगा ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ 2019 विश्व कप टीम में जगह नहीं बना पाना निराशाजनक रहा।

मेरी वापसी चेन्नई सुपर किंग्स को समर्पित थी और उन्होंने जिस तरह से उस दौर में मेरी मदद की, मैं उनका शुक्रगुजार रहूंगा।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ सीएसके का साथ खास रहा। हमने अब तक दो आईपीएल जीते और एक फाइनल खेला। 2018 सत्र काफी खास था जिसमें सीएसके ने वापसी की और हमने आईपीएल जीता।

धोनी भाई ने मुझसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कराया। सिर्फ मुझ पर ही नहीं बल्कि हर खिलाड़ी पर उनका प्रभाव है और वह सभी से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करा लेते हैं।’’ रायुडू ने कहा ,‘‘ यही वजह है कि वह भारत के सर्वश्रेष्ठ कप्तान रहे हैं । मैं मौका मिलने पर फिर सीएसके के लिये ही खेलना चाहूंगा। अभी तक मुझे कोई जानकारी नहीं है लेकिन उम्मीद है कि सीएसके फिर मुझे मौका देगी ।’’ सीएसके ने मेगा नीलामी से पहले धोनी, रविंद्र जडेजा, रूतुराज गायकवाड़ और मोईन अली को टीम में बरकरार रखा है। 

Open in app