आंद्रे रसेल की यॉर्कर, 7वीं बार 'गोल्डन डक' पर आउट हुए एबी डिविलियर्स

IPL 2021, KKR vs RCB: कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से वरुण चक्रवर्ती और आंद्रे रसेल ने तीन-तीन विकेट चटकाए।

By सतीश कुमार सिंह | Published: September 20, 2021 9:29 PM

Open in App
ठळक मुद्देरॉयल चैलेंजर्स की ओर से सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (22) ही 20 रन के आंकड़े को पार कर पाए।सोमवार को अपने करियर का 7वां गोल्डन डक रिकॉर्ड किया।

IPL 2021, KKR vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने इंडियन प्रीमियर लीग में सोमवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 92 रन बनाए। रॉयल चैलेंजर्स की ओर से सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (22) ही 20 रन के आंकड़े को पार कर पाए।

नाइट राइडर्स की तरफ से वरुण चक्रवर्ती और आंद्रे रसेल ने तीन-तीन विकेट चटकाए। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के मैच के दौरान सोमवार को अपने करियर का 7वां गोल्डन डक रिकॉर्ड किया।

आंद्रे रसेल ने लेग-स्टंप पर बल्लेबाज को फुल और एंगलिंग करते हुए परफेक्ट यॉर्कर आउट किया। गेंद उनके पैरों में लगी और स्टंप्स से टकरा गई। डिविलियर्स निराशा में सिर हिलाते हुए वापस चले गए, जबकि रसेल और उनके केकेआर के साथी पूरी तरह से खुश थे।

उनके टी20 फ्रें चाइज़ी क्रिकेट में उनके पिछले पांच गोल्डन डक आईपीएल में हुए थे। 2015 में आखिरी बार आउट हुए थे। टी 20 क्रिकेट में उनका आखिरी गोल्डन डक 2016 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डरबन में एक अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान हुआ था। 

टॅग्स :एबी डिविलियर्सआईपीएल 2021कोलकाता नाइट राइडर्सरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या