IPL 2021: कोलकाता नाइट राइडर्स को एक और झटका, स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल बाउंड्री बचाने के दौरान चोटिल

IPL 2021:17वें ओवर में सीएसके के रन चेज के दौरान एक बाउंड्री बचाने की कोशिश के दौरान 33 वर्षीय आंद्रे रसेल को हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई थी।

By सतीश कुमार सिंह | Published: September 27, 2021 4:16 PM

Open in App
ठळक मुद्देकोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटर डेविड हसी ने कहा कि जल्द ही ठीक हो जाएंगे। रसेल टी 20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज टीम के भी हिस्सा हैं।तीन मैचों में केवल एक बार बल्लेबाजी की है और आखिरी गेम में 15 गेंदों में 20 रन बनाए हैं।

IPL 2021: कोलकाता नाइट राइडर्स को रविवार को दोहरा झटका लगा। इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली टीम न सिर्फ चेन्नई सुपर किंग्स से आखिरी गेंद पर मैच हार गई, बल्कि स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल एक बाउंड्री बचाने के दौरान चोटिल हो गए।

कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटर डेविड हसी ने कहा कि जल्द ही ठीक हो जाएंगे। 17वें ओवर में सीएसके के रन चेज के दौरान एक बाउंड्री बचाने की कोशिश के दौरान 33 वर्षीय को हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई थी। केकेआर के मेंटर डेविड हसी ने कहा कि यह कहना जल्दबाजी होगी कि चोट कितनी गंभीर है।

उन्हें अपने पैर में कुछ खिंचाव महसूस हुआ। देखभाल करेंगे और उम्मीद कर रहे हैं कि कुछ भी गंभीर नहीं हो। वह हमारी टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। रसेल टी 20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज टीम के भी हिस्सा हैं। पिछले तीन मैचों में केवल एक बार बल्लेबाजी की है और आखिरी गेम में 15 गेंदों में 20 रन बनाए हैं।

रसेल ने गेंद के साथ योग्यता साबित की। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ उनका 3/9 स्पैल मुख्य आकर्षण था। केकेआर मंगलवार को शारजाह में दिल्ली कैपिटल के खिलाफ होने वाले अपने अगले मैच में खिलाड़ी को जोखिम में नहीं डालेगा। कप्तान मॉर्गन बदलाव कर सकते हैं। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ऑलराउंडर बेन कटिंग टीम में शामिल हो सकते हैं।

टॅग्स :आईपीएल 2021IPLआंद्रे रसेलकोलकाता नाइट राइडर्सचेन्नई सुपर किंग्स
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या