IPL 2021: हार से परेशान सनराइजर्स हैदराबाद का बड़ा फैसला, बीच सीजन में डेविड वॉर्नर को हटाकर इस खिलाड़ी को बनाया कप्तान

IPL 2021 Kane Williamson Replaces David Warner: इस सीजन डेविड वॉर्नर ने दो अर्धशतक जमाये लेकिन बड़ी पारी नहीं खेल पाये। टीम सिलेक्शन को लेकर भी कई तरह के सवाल खड़े हो रहे थे।

By अमित कुमार | Published: May 01, 2021 3:55 PM

Open in App
ठळक मुद्देसनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन को कप्तान बनाने की जानकारी ट्विटर पर दी।अब तक हैदराबाद ने 6 मैच खेले हैं और 1 बार जीत दर्ज की है।पिछले सीजन में प्लेऑफ़ में जाने वाली यह टीम इस बार पूरी तरह फ्लॉप नजर आई है।

IPL 2021 Kane Williamson Replaces David Warner: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। नियमित कप्तान डेविड वॉर्नर की जगह केन विलियमसन को टीम की कमान सौंप दी गई है। इस सीजन के बचे हुए सभी मुकाबलों में अब केन विलियमसन टीम के कप्तान होंगे। सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन इस सीजन बेहद खराब रहा है, यही कारण है कि टीम मैनजमेंट को यह फैसला लेना पड़ा है। 

वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स ने छह में से पांच मैच गंवाये हैं जबकि बतौर बल्लेबाज भी वह फॉर्म में नहीं है । सनराइजर्स ने एक बयान में कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद यह घोषणा करती है कि कल के मैच और आईपीएल के बाकी मैचों में केन विलियमसन कप्तान होंगे । टीम प्रबंधन ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कल के मैच में वह विदेशी खिलाड़ियों के संयोजन में भी बदलाव करेगी । 

इसके मायने हैं कि वॉर्नर को टीम से बाहर किया जा सकता है । ऐसे में जैसन होल्डर को उनकी जगह मिल सकती है । बयान में कहा गया कि यह फैसला आसान नहीं था क्योंकि टीम प्रबंधन वॉर्नर का काफी सम्मान करता है । हमें उम्मीद है कि बाकी मैचों में वह शानदार प्रदर्शन करेंगे ।

वहीं राजस्थान के लिए गेंदबाजी में महंगे खरीदे गए क्रिस मौरिस छह मैचों में 11 विकेट ले सके हैं लेकिन टीम को अपने दम पर जिताने में नाकाम रहे । राहुत तेवतिया को छह मैचों में एक ही विकेट मिला है । सीनियर तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने चार और बांग्लादेश के मुस्ताफिजूर रहमान ने छह मैचों में पांच विकेट लिये हैं ।युवा चेतन सकारिया ने छह मैचों में सात विकेट चटकाये हैं । दूसरी ओर सनराइजर्स पिछले दोनों मैच हार चुकी है।

टॅग्स :आईपीएल 2021सनराइजर्स हैदराबादकेन विलियम्सनडेविड वॉर्नर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या