IPL 2021: सुनील नारायण का हल्ला बोल, विराट कोहली, भरत, एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल को किया आउट

IPL 2021: आरसीबी के लिये कप्तान विराट कोहली ने सर्वाधिक 39 रन बनाये। केकेआर के लिये स्पिनर सुनील नारायण ने चार विकेट लिये।

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 11, 2021 9:32 PM

Open in App
ठळक मुद्देसुनील नारायण ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की कमर तोड़ दी। नारायण ने कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स को बोल्ड किया।

IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल के एलिमिनेटर मैच में सात विकेट पर 138 रन बनाये। आरसीबी के लिये कप्तान विराट कोहली ने सर्वाधिक 39 रन बनाये। केकेआर के लिये स्पिनर सुनील नारायण ने चार विकेट लिये।

विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल के पास उनकी घूमती गेंदों का कोई जवाब नहीं था। वहीं स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने चार ओवर में 20 रन ही दिये और उनकी गेंदों पर एक भी चौका नहीं लगा। वहीं शाकिब अल हसन ने 24 रन दिये। केकेआर की स्पिन तिकड़ी ने 12 ओवर में सिर्फ 65 रन दिये और उनकी गेंदों पर चार ही चौके लगे।

सुनील नारायण ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की कमर तोड़ दी। नारायण ने कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स को बोल्ड किया और भरत और ग्लेन मैक्सवेल को भी चलता किया। नारायण ने 4 ओवर में 21 रन देकर 4 विकेट झटके।

देवदत्त पडिक्कल ने 18 गेंद में 21 रन बनाकर और कप्तान कोहली ने 33 गेंद में 39 रन बनाकर आरसीबी को अच्छी शुरुआत दी। दोनों ने पहले पांच ओवर में 49 रन बनाये। केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने शाकिब से गेंदबाजी की शुरूआत कराई। कोहली और पडिक्कल ने शिवम मावी की गेंदों की धुनाई करते हुए पांच चौके जड़े।

लॉकी फर्ग्युसन ने पडिक्कल को आउट करके इस साझेदारी को तोड़ा। आरसीबी के पिछले लीग मैच के नायक भरत धीमी पिच पर चल नहीं सके और 15 गेंद में नौ रन बनाकर आउट हो गए । नारायण ने उन्हें पहला शिकार बनाया और कैच डीप में वेंकटेश अय्यर ने लपका।

अधिकांश मैचों में अच्छी शुरुआत करने वाले कोहली पावरप्ले के बाद फिर लय से भटक गए। नारायण की फुल लैंग्थ गेंद पर स्लॉग स्वीप खेलने के प्रयास में वह अपना विकेट गंवा बैठे। डिविलियर्स (11) ने आईपीएल के इस सत्र का अपना सबसे खराब शॉट खेला और नारायण की आफ ब्रेक पर आउट हो गए। वहीं फॉर्म में चल रहे ग्लेन मैक्सवेल (15) को नारायण ने अपना अगला शिकार बनाया।

टॅग्स :आईपीएल 2021IPLकोलकाता नाइट राइडर्ससुनील नरेनविराट कोहलीएबी डिविलियर्सग्लेन मैक्सेवल
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या