IPL 2021: ग्लेन मैक्सवेल के सामने देवदत्त पडिक्कल ने खेला ऐसा शॉट कि 'बिग शो' भी रह गए हैरान, पास जाकर दिया ऐसा रिएक्शन

IPL 2021, RCB vs KKR Dream11 Team Prediction, Playing 11 Today Match, Squad: ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स की आक्रामक परियों के दम पर रॉयल चैलेंजर बेंगलोर (आरसीबी) ने शानदार जीत हासिल की।

By अमित कुमार | Published: April 18, 2021 8:51 PM

Open in App
ठळक मुद्देग्लेन मैक्सवेल की तरह देवदत्त पडिक्कल ने शॉट खेलकर सबको हैरान किया।सोशल मीडिया पर देवदत्त पडिक्कल का यह शॉट वायरल हो रहा है।इस शॉट को देखने के बाद मैक्सवेल पडिक्कल के पास आकर उनका हौसला बढ़ाया।

IPL 2021, RCB vs KKR Dream11 Team Prediction, Playing 11 Today Match, Squad: रॉयल चैलेंजर बेंगलोर (आरसीबी) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टी20 मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 38 रन से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ आरसीबी की टीम तीन मैचों में छह अंक के साथ तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गयी है। 

आरसीबी की ओर से ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की। इस दौरान देवदत्त पडिक्कल ने भी एक ऐसा शॉट लगाया जिसे देखकर मैक्सवेल भी हैरान रह गए। दरअसल, पडिक्कल ने मैक्सवेल के सामने उन्हीं के शॉट की नकल उतारी थी। हरभजन सिंह की गेंद पर देवदत्त पडिक्कल ने मैक्सवेल की ही तरह स्विच हिट खेला था।

यह शॉट देखने के बाद मैक्सवेल उनके पास आए और उनका हौसला बढ़ाया। केकेआर की तीन मैचों में यह दूसरी हार है। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 204 रन का विशाल स्कोर खड़ा करने के बाद केकेआर को 20 ओवर में आठ विकेट पर 166 रन बनाने दिये। टॉस जीत कर बल्लेबाजी के लिए उतरी आरसीबी के लिए चेपॉक की मुश्किल मानी जाने वाली पिच पर मैक्सवेल ने 49 गेंद की पारी में नौ चौके और तीन छक्के लगा कर 78 रन बनाये जबकि डिविलियर्स ने महज 34 गेंद में नौ चौके और तीन छक्को की मदद से नाबाद 76 रन बनाये। 

कप्तान विराट कोहली (05) और रजत पाटीदार (01) के विकेट को जल्दी गंवाने के बाद मैक्सवेल ने देवदत्त पडीक्कल (25) के साथ तीसरे विकेट के लिए 86 और एबी डिविलियर्स के साथ चौथे विकेट के लिए 53 रन की शानदार साझेदारी की। मैक्सवेल के आउट होने के बाद डिविलियर्स की आक्रामक पारी से आरसीबी ने आखिरी तीन ओवरों में 56 रन बटोरे जिसमें काइल जैमीसन ने चार गेंद में नाबाद 11 रन का योगदान दिया।

टॅग्स :आईपीएल 2021रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरकोलकाता नाइट राइडर्सदेवदत्त पड्डिकलग्लेन मैक्सेवलविराट कोहली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या