IPL 2021 Auction: प्रीति जिंटा की टीम में शामिल हुआ दुनिया का नंबर 1 टी20 बल्लेबाज, क्रिस गेल संग मिलकर आईपीएल में मचाएगा धमाल

IPL 2021 Auction, 14th season of Indian Premier League: टी-20 के सबसे धाकड़ बल्लेबाज डेविड मलान को पंजाब की टीम ने अपने साथ जोड़ लिया है। मलान को उनके बेस प्राइज पर खरीदा गया है।

By अमित कुमार | Published: February 18, 2021 4:33 PM

Open in App
ठळक मुद्देइंग्लैंड के ओपनर डेविड मलान को पंजाब किंग्स ने अपने साथ जोड़ लिया है। डेविड मलान अपने विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं।डेविड मलान को खरीदने में दूसरी किसी भी फ्रेंचाइजियों ने दिसचस्पी नहीं दिखाई।

IPL 2021 Auction, 14th season of Indian Premier League: इंग्लैंड के ओपनर डेविड मलान को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने खरीद लिया है। पंजाब ने डेविड मलान को 1.5 करोड रुपये के बेस प्राइस पर अपने साथ जोड़ा है। दुनिया के नंबर 1 टी20 बल्लेबाज होने के बावजूद मलान को लेकर पंजाब के अलावा दूसरी किसी भी टीम ने रूचि नहीं दिखाई। 

डेविड मलान को खरीदने के लिए फ्रेंचाइजियों के बीच जोरदार भिड़ंत की उम्मीद की जा रही थी। लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला। पंजाब की टीम में क्रिस गेल जैसे विस्फोटक बल्लेबाज पहले से मौजूद है। ऐसे में मलान की एंट्री से टीम और भी मजबूत बन जाती है। केएल राहुल और मयंक अग्रवाल संग डेविड मलान टीम के लिए टॉप ऑर्डर में खेलते नजर आएंगे। 

शानदार है डेविड मलान का टी20 करियर

डेविड मलान आईसीसी टी20 इंटरनेशनल रैंकिंग बल्‍लेबाजों में नंबर-1 पर काबिज हैं। टी20 प्रारूप में, मलान ने 50 से अधिक औसत और करीब 150 के स्‍ट्राइक रेट से रन बनाए है। मलान ने अब तक 19 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 53.44 की औसत और 150 के स्‍ट्राइक रेट से 855 रन बनाए।  

टॅग्स :आईपीएल ऑक्शनआईपीएल 2021दिल्ली कैपिटल्सचेन्नई सुपर किंग्सकोलकाता नाइट राइडर्समुंबई इंडियंसराजस्थान रॉयल्सरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरसनराइजर्स हैदराबादपंजाब किंग्स

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या