IPL 2021: KKR के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स के तीन सदस्य हुए कोविड पॉज़ीटिव, आईपीएल पर मंडराए संकट के बादल

CSK contingent test COVID-19 positive: आईपीएल का अभी आधा सफर ही तय हो पाया था कि टूर्नामेंट के बीच में ही क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है।

By अमित कुमार | Published: May 3, 2021 03:39 PM2021-05-03T15:39:30+5:302021-05-03T15:41:49+5:30

IPL 2021 After KKR three members of CSK contingent test COVID-19 positive | IPL 2021: KKR के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स के तीन सदस्य हुए कोविड पॉज़ीटिव, आईपीएल पर मंडराए संकट के बादल

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Next
Highlightsकेकेआर ने अपना पिछला मुकाबला 29 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अहमदाबाद में खेला था।केकेआर के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से बुरी खबर सामने आई है।केकेआर और सुपरकिंग्स के बीच मुंबई में 21 अप्रैल को मुकाबला हुआ था।

CSK contingent test COVID-19 positive: आईपीएल 2021 के होने पर अब कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं। सभी टीमों ने आधे सीजन तक का सफर तय कर लिया था। लेकिन इसी बीच कोरोना के चपेटे में कुछ खिलाड़ियों के आने से खलबली मच गई है। चेन्नई सुपरकिंग्स के खेमे से एक बेहद ही बुरी खबर सामने आ रही है। 

सीएसके की टीम मैनेजमेंट के सदस्य भी कोविड पॉज़ीटिव पाए गए हैं। अच्छी बात यह है कि इन तीन सदस्यों में खिलाड़ी कोई भी नहीं हैं। जो तीन लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं उनमें सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन, बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी और बस क्लीनर के नाम शामिल हैं। कोविड-19 ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दस्तक दी जब कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के वरूण चक्रवर्ती और संदीप वारियर इस घातक वायरस के लिए पॉजिटव पाए गए। 

आईपीएल ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि पिछले चार दिन में तीसरे दौर के परीक्षण में वरूण चक्रवर्ती और संदीप वारियर पॉजिटव पाए गए। टीम के अन्य सभी सदस्य कोविड-19 के लिए नेगेटिव पाए गए हैं। लेग स्पिनर चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज वारियर को पृथकवास में रखा गया है और फिलहाल दल के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव है। ये दोनों 30 बरस के हैं। इन दोनों में से वारियर को मौजूदा सत्र में अब तक केकेआर के सात मैचों में से एक में भी खेलने का मौका नहीं मिला है। 

आईपीएल ने कहा कि मेडिकल टीम लगातार दोनों के संपर्क में है और उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रही है। इस बीच कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम रोजाना परीक्षण की दिनचर्या से गुजरेगी जिससे कि किसी अन्य संभावित मामले की पहचान हो सके और जल्द से जल्द इलाज किया जा सके। लीग ने कहा, ‘‘मेडिकल टीम साथ ही पॉजिटिव नतीजों के नमूने एकत्रित करने से 48 घंटे पहले तक दोनों पॉजिटिव खिलाड़ियों के संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान करेगी।’’ 

Open in app