IPL 2020: इस सीजन किंग्स इलेवन पंजाब की चांदी, कई बड़े स्पॉन्सर से किया कॉन्ट्रैक्ट

किंग्स इलेवन पंजाब अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी। यह मुकाबला दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

By भाषा | Published: September 19, 2020 5:10 PM

Open in App

किंग्स इलेवन पंजाब ने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सत्र के लिए ईबिक्सकैश और फैंटसी खेल मंच ड्रीम11 के अलाव कई अन्य प्रायोजको से करार किया है। इन दोनों के साथ एवन साइकिल, जियो, फेना, रॉयल स्टैग और बोट के अलावा दर्जन भर और प्रयोजक टीम से जुड़े है।

फ्रेंचाइजी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सतीश मेनन ने कहा, ‘‘हम उत्साह और उम्मीद के साथ आईपीएल के एक और शानदार सत्र की ओर बढ़ रहे हैं और हमें इस तरह के शानदार सहयोगी और प्रायोजक मिलने की खुशी है, जो हमारा समर्थन करेंगे।’’

रविचंद्रन अश्विन, अमित मिश्रा और अक्षर पटेल जैसे अनुभवी स्पिनरों की मौजूदगी के कारण दिल्ली कैपिटल्स का रविवार को खेले जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पलड़ा भारी रहेगा। दोनों टीमों का यह सत्र का पहला मुकाबला होगा जहां उनके कप्तानों के बीच भी शानदार प्रतिद्वंद्विता देखने को मिल सकती है।

किंग्स इलेवन के कप्तान लोकेश राहुल और दिल्ली कैपिटल्स के श्रेयस अय्यर को भविष्य के भारतीय कप्तान के तौर पर देखा जा रहा है। यही नहीं दोनों टीमों के कोच विश्व स्तरीय खिलाड़ी रहे है और ऐसे में उनकी रणनीति को देखना दिलचस्प होगा।

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)किंग्स इलेवन पंजाबआईपीएल 2020संयुक्त अरब अमीरात

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या