BCCI ने IPL के कार्यक्रम में किया बदलाव, अब इस शहर में खेले जाएंगे राजस्थान रॉयल्स के दौ मैच

इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन शुरू होने से पहले बीसीसीआई ने राजस्थान रॉयल्स के कार्यक्रम में बदलाव किया है।

By भाषा | Published: February 27, 2020 4:27 PM

Open in App
ठळक मुद्देराजस्थान रॉयल्स के शुरुआती दो घरेलू मैच गुवाहाटी के बारसपारा स्टेडियम में खेले जाएंगे।टीम बचे हुए पांच घरेलू मैच अपने तय मुख्य घरेलू मैदान जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेलेगी।

बीसीसीआई ने गुरुवार को कहा कि गुवाहाटी में स्थित बारसपारा स्टेडियम इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र के दौरान राजस्थान रॉयल्स के पहले दो घरेलू मैचों की मेजबानी करेगा। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने विज्ञप्ति में कहा, ‘‘वे पांच और नौ अप्रैल को गुवाहाटी में क्रमश: दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स से खेलेंगे। दोनों मैच भारतीय समयानुसार रात आठ बजे शुरू होंगे।’’

राजस्थान रॉयल्स की टीम बचे हुए पांच घरेलू मैच अपने तय मुख्य घरेलू मैदान जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेलेगी। स्टीव स्मिथ की अगुआई वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम अपने अभियान की शुरुआत दो अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ उसी के मैदान पर करेगी। पिछले साल राजस्थान रॉयल्स ने अपने कुछ मैच गुवाहाटी में आयोजित करने का अनुरोध किया था और वह इस संबंध में कुछ समय से असम क्रिकेट संघ से बातचीत में लगा था।

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू हो रहा है और टूर्नामेंट का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।

टॅग्स :राजस्थान रॉयल्सइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)बीसीसीआई

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या